Home /News /nation /

Aryan Khan Extortion Case: पूजा ददलानी के बयान दर्ज न कराने से रुकी 'वसूली' की जांच, जारी होगा तीसरा समन

Aryan Khan Extortion Case: पूजा ददलानी के बयान दर्ज न कराने से रुकी 'वसूली' की जांच, जारी होगा तीसरा समन

मुंबई पुलिस की SIT ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को भेजा समन.

मुंबई पुलिस की SIT ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को भेजा समन.

Aryan Khan Extortion Case: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम (SIT) टीम प्रभाकर सैल द्वारा केपी गोसावी, सैम डिसूजा और एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है क‍ि बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) से ही पैसे देने के लिए कहा गया था. अब क्‍योंकि डडलानी अपना बयान दर्ज कराने आगे नहीं आ रही हैं इसलिए मुंबई पुलिस भी कानूनी राय मांग रही है कि जांच को कैसे आगे बढ़ाया जाए. बता दें कि इस पूरे मामले में सैम डिसूजा ने एसआईटी के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. क्रूज ड्रग्स केस में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के अधिकारियों की ओर से जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम (SIT) ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) को दूसरा समन भेजा है. पूजा ददलानी अभी तक एसआईटी के सामने पेश नहीं हुई हैं. ददलानी ने स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं का हवाला देते हुए कुछ और दिन का समय मांगा है. एसआईटी ने कहा है कि पूजा ददलानी के बयान दर्ज न होने के कारण जांच में बाधा उत्‍पन्‍न हो रही है. मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अगर इस बार भी पूजा ददलानी अपना बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचती हैं तो उन्‍हें तीसरा समन जारी किया जाएगा. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में ददलानी का बयान काफी अहम है.

    मुंबई पुलिस प्रभाकर सैल द्वारा केपी गोसावी, सैम डिसूजा और एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है क‍ि ददलानी से ही पैसे देने के लिए कहा गया था. अब क्‍योंकि डडलानी अपना बयान दर्ज कराने आगे नहीं आ रही हैं इसलिए मुंबई पुलिस भी कानूनी राय मांग रही है कि जांच को कैसे आगे बढ़ाया जाए. बता दें कि इस पूरे मामले में सैम डिसूजा ने एसआईटी के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है.

    इसे भी पढ़ें :- मुंबई ड्रग्स केस: SIT के सामने पेश हुआ सैम डिसूजा, एनसीबी पहले भी कर चुकी है पूछताछ

    इससे पहले, डिसूजा ने बॉम्बे उच्च न्यायालय के समक्ष दायर अपनी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका में दावा किया था कि गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपये लिए थे. याचिका में कहा गया है कि एनसीबी द्वारा तीन अक्टूबर को मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद राशि वापस कर दी गई थी. डिसूजा ने यह भी दावा किया कि गोसावी ने उन्हें बताया था कि आर्यन खान के पास से कोई मादक पदार्थ नहीं मिला था और वह वास्तव में निर्दोष था.

    इसे भी पढ़ें :- आर्यन खान ड्रग्स केस: ‘वसूली के आरोपी’ के बारे में जानने के लिए मुंबई पुलिस ने NCB से मांगी CCTV फुटेज

    आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को किया था गिरफ्तार
    एनसीबी ने दो अक्टूबर को मुंबई के तट के पास, गोवा जा रहे एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है. आर्यन को तीन अक्टूबर को एनडीपीएस कानून के तहत, मादक पदार्थ रखने, उनका इस्तेमाल करने और तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

    Tags: Aryan Khan, Drugs case, Mumbai police, Narcotics Control Bureau, Shahrukh khan, SIT

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर