एग्जिट पोल के बाद प्रियंका गांधी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश- हिम्मत रखें..

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आडियो मैसेज में कहा, अफवाहें और एग्जिट पोल पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए है और उन्हें 23 मई को मतगणना से पहले सतर्क रहना चाहिए

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 6:02 PM IST
News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 6:02 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आडियो मैसेज जारी कर पार्टी कार्यकर्ताओं को अफवाहों पर ध्यान न देने और 23 मई को मतगणना से पहले सतर्क रहने की सलाह दी है. प्रियंका का यह मैसेज एग्जिट पोल के एक दिन बाद आया है. बता दें कि ज्यादातर एग्जिट पोल में NDA की सरकार बनती नज़र आ रही है जबकि कांग्रेस और यूपीए जादुई आंकड़े से काफी दूर हैं.

प्रियंका ने मैसेज में कहा, मेरे प्यारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं, बहनों और भाइयो...अफवाहों और एग्जिट पोल से हताश न हों. यह सिर्फ आपके संकल्प को तोड़ने के लिए किया जा रहा है. यह काफी अहम है कि आप सतर्क रहें. आप मजबूती से मतगणना केंद्रों के बाहर जमे रहें. हमें विश्वास है कि हमारा सामूहिक प्रयास हमें अच्छे नतीजे दिलाएगा.



कांग्रेस में फिर शुरू हो सकती है प्रियंका को आगे लाने की मुहिम
रविवार को आए एग्जिट पोल ने कांग्रेस के लिए एक बार फिर अस्तित्व का संकट खड़ा कर दिया है, जबकि भाजपा का प्रभाव अब भी बना हुआ है. कांग्रेस ने यह लोकसभा चुनाव पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुआई में लड़ा, लेकिन उन्हें अपेक्षित परिणाम मिलते दिखाई नहीं दे रहे हैं. कांग्रेस की न्याय योजना जमीनी स्तर पर पार्टी के लिए वोट नहीं जुटा सकी. ऐसे में अब तक शहजादा और प्रिंस जैसे नामों से पीछा छुड़ाने में जुटे राहुल गांधी फिर से इनसे घिर सकते हैं. इन हालात में अगर प्रियंका गांधी को आगे लाने का प्रस्ताव सामने आता है तो फिर कांग्रेस को असहज स्थिति का सामना करना पड़ सकता है.

एग्जिट पोल को विपक्षी दलों ने सिरे से खारिज कर दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे गॉसिप करार दिया, जबकि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने इसे नौटंकी बताया.

राजीव गांधी को पुण्यतिथि पर याद किया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पिता के समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा प्रियंका ने एक ट्वीट कर भी अपने पिता को याद किया. प्रियंका ने इसमें राजीव गांधी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ उन्होंने हरिवंश राय बच्चन की कविता भी लिखी. साथ ही प्रियंका ने लिखा-आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे.
Loading...

यह भी पढ़ें: 

Uttar Pradesh (UP) Exit Poll Results 2019 Live : उत्तर प्रदेश (यूपी) के एग्जिट पोल में 60 से अधिक सीटों के साथ बीजेपी सबसे आगे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...