असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से पूछा- पांच साल देश चला रहे थे या पबजी खेल रहे थे?

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता ओवैसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने एयर स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी.

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 12:05 AM IST
असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से पूछा- पांच साल देश चला रहे थे या पबजी खेल रहे थे?
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी
News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 12:05 AM IST
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर हमला बोला है, जिसमें उन्होंने एयर स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. ओवैसी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी पांच साल देश चला रहे थे या पबजी खेल रहे थे ? ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए अपने इस ट्वीट को PMO के आधिकारिक हैंडल को भी टैग कर दिया है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के कृष्णा नगर में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाम ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की थी. भाषण ने अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी एयरफोर्स को भेजकर पाकिस्तान में जैश के आतंकी कैंप को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया था.




Loading...

इसे भी पढ़ें :- बालाकोट एयरस्ट्राइक पर सवाल करना नागरिकों का अधिकार है: हामिद अंसारी

उन्होंने पुलवामा हमले के 13 दिन बाद ही अपना बदला पूरा कर लिया था. शाह के इस बयान को ट्वीट करते हुए ओवैसी ने लिखा, मोदी की सेना, मोदी की एयरफोर्स, मोदी का न्यूक्लियर पटाखा, 5 साल में जो सब देश का था वह मोदी का हो गया. देश चला रहे हैं या पबजी खेल रहे हैं?'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार