लाइव टीवी

मुसलमानों के बारे में भागवत के बयान पर ओवैसी ने उन्हें आड़े हाथों लिया

भाषा
Updated: October 14, 2019, 6:00 AM IST
मुसलमानों के बारे में भागवत के बयान पर ओवैसी ने उन्हें आड़े हाथों लिया
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के भाषण का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, "वह (मुस्लिम) खुश हैं कि नहीं इसकी माप संविधान है, न कि बहुमत की विशालता."

  • Share this:
हैदराबाद: देश में मुसलमानों (Muslims) के खुश रहने संबंधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान पर कटाक्ष करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि यह संविधान ने निर्धारित किया है न कि "बहुमत की व्यापकता" ने.


Loading...

ओवैसी ने शनिवार को भागवत के भाषण का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, "वह (मुस्लिम) खुश हैं कि नहीं इसकी माप संविधान है, न कि बहुमत की विशालता." उन्होंने कहा, "इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि भागवत हमें विदेशी मुसलमानों से जोड़ने की कितनी कोशिश करते हैं, लेकिन इससे मेरी भारतीयता कम नहीं होगी."



उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "भागवत हिंदू नाम देकर भारत में हमारे इतिहास को मिटा नहीं सकते हैं. यह काम नहीं करेगा. भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था, न है, न ही कभी बनेगा, इंशाअल्ला." गौरतलब है कि भागवत ने कहा था कि देश में मुस्लिम खुश हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 6:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...