आसाराम केस : पीड़ित के पिता बोले, चार साल डर में बीते अब कोर्ट के फैसले से मिला सुकून

जिन गवाहों को इस दौरान मारा गया है या फिर अपहरण करवाया गया है. उनसब की आज जीत हुई है और उन सबको इस फैसले से न्‍याय मिल गया है.

News18Hindi
Updated: April 25, 2018, 11:48 AM IST
आसाराम केस : पीड़ित के पिता बोले, चार साल डर में बीते अब कोर्ट के फैसले से मिला सुकून
पीड़िता के पिता ने कहा, हमें मिला न्‍याय.
News18Hindi
Updated: April 25, 2018, 11:48 AM IST
चार साल से कानूनी लड़ाई लड़ रहे पीड़ित के पिता ने कहा कि मुझे कोर्ट ने न्याय मिला है और दोषियों  को सजा मिली है. उन्‍होंने कहा कि हमें पता नहीं कितनी बार धमकी मिली हैं. उन्‍होंंने कहा कि मैं आप लोगों का धन्यवाद करता हूं, साथ ही नगरवासियों का धन्यवाद करता हूं. हमारी लड़ाई में सबसे महत्‍वपूर्ण रहीं महिला संगठनों का धन्यवाद करता हूं. अभी कोर्ट ने आसाराम को दोषी करार किया है. सजा नहीं सुनाई है लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि जल्‍द ही हमें पूरा न्‍याय मिलेगा और उसे सख्त से सख्त सजा मिलेगी.

जिन गवाहों को इस दौरान मारा गया है या फिर अपहरण करवाया गया है. उनसब की आज जीत हुई है और उन सबको इस फैसले से न्‍याय मिल गया है. पीड़ित के पिता ने कहा कि हमने क्या-क्या पीड़ा सही है, इन सबके बारे में आप जानते हैं. घर से बाहर हम निकले नहीं हैं पुलिस का कड़ा पहरा है. कितनी ही बार हमें धमकियां मिली हैं हम आपको बता नहीं सकते.

गौरतलब है कि 4 साल साल से रेप के एक मामले में जोधपुर जेल में बंद आसाराम को बुधवार को जोधपुर हाईकोर्ट ने आरोपी माना है. सजा का ऐलान कुछ ही देर में किया जा सकता है. इस फैसले के बाद जोधपुर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम बापू को 16 साल की मासूम लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में दोषी करार दिया है.  इस मामले में आसाराम के साथ शिल्‍पी और शिवा को भी दोषी करार दिया गया है. जबकि शरत और प्रकाश दोषी करार दिया गया है.
First published: April 25, 2018, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...