• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया आदिवासी महिलाओं संग डांस, देखें वीडियो

जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया आदिवासी महिलाओं संग डांस, देखें वीडियो

ओडिशा के पयाकुट गांव में महिलाओं संग पारंपरिक नृत्य करते रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव.

ओडिशा के पयाकुट गांव में महिलाओं संग पारंपरिक नृत्य करते रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव.

Ashwini Vaishnaw Dance: जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा के पयाकुट गांव पहुंचे, जहां उन्होंने आदिवासी समुदाय के साथ पारंपरिक नृत्य किया.

  • Share this:

    भुवनेश्वर. जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शुक्रवार को ओडिशा के एक गांव में डांस करते नजर आए. अपनी यात्रा के दौरान वे ओडिशा के पयाकुट गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने आदिवासी समुदाय के साथ पारंपरिक नृत्य किया. इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ओडिशा के पयाकुट गांव में स्थानीय लोक नर्तकियों (Local Folk Dancers) के साथ डांस स्टेप्स को मिलाने की कोशिश करते हुए.’

    रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बृहस्पतिवार को ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत की थी और राज्य को अपनी ‘कर्मभूमि’ बताया था. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ नौकरशाह से राजनीतिज्ञ बने वैष्णव विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के लाभों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए बीते गुरुवार से राज्य में चार दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत की है.

    वर्ष 1994 बैच के पूर्व आईएएस अधिकारी वैष्णव ने कहा था, ‘ओडिशा हमेशा मेरी कर्मभूमि रही है.’ वह 1990 के दशक में कटक और बालासोर के जिला मजिस्ट्रेट और जिलाधिकारी थे और बाद में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निजी सचिव बने. राजस्थान के रहने वाले वैष्णव 2019 में ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के समर्थन से राज्यसभा के लिए चुने गए थे और पिछले महीने केंद्रीय मंत्री बने.

    पार्टी सूत्रों के मुताबिक दोनों केंद्रीय मंत्री चार दिनों में 419 किलोमीटर की यात्रा करेंगे और सात जिलों में फैले छह संसदीय क्षेत्रों में 115 स्थानों पर कार्यक्रम करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज