Home /News /nation /

पंजाब: विकास कार्यों के बारे में पूछना युवक को पड़ा महंगा, MLA  ने मंच पर जड़े थप्पड़

पंजाब: विकास कार्यों के बारे में पूछना युवक को पड़ा महंगा, MLA  ने मंच पर जड़े थप्पड़

युवक के सवाल पूछते ही एमएलए ने उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया.

युवक के सवाल पूछते ही एमएलए ने उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया.

पंजाब के पठानकोट (Pathankot in Punjab) में एक समारोह के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस विधायक (Congress MLA) को जब एक युवक ने विकास कार्यों के बारे में पूछा तो MLA ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस बाद MLA के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पीट-पीट कर समारोह से दौड़ा दिया. इस सारी घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब के पठानकोट (Pathankot in Punjab) में एक समारोह के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस विधायक (Congress MLA) से जब एक युवक ने विकास कार्यों के बारे में पूछा तो MLA ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस बाद MLA के सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पीट-पीट कर समारोह से दौड़ा दिया. इस सारी घटना का वीडियो वायरल हो गया है. यह वीडियो पंजाब की भोआ विधानसभा क्षेत्र का है. यहां के विधायक जोगिंदर पाल एक धार्मिक समागम में पहुंचे थे.

    इस कार्यक्रम में वो मंच से लोगों को अपने विकास कार्यों के बारे में बता रहे थे. इस पर भीड़ में खड़े युवक ने पूछा कि उन्होंने अभी तक क्या किया है. इस दौरान माहौल को खराब होते देख सुरक्षाकर्मी युवक को समारोह से बाहर निकालने लगे, लेकिन MLA ने सुरक्षाकर्मियों को रोक दिया और युवक से कहा कि वह मंच पर आकर अपनी बात कहे. युवक मंच पर पहुंच गया. उसे अपनी बात रखने के लिए माइक दे दिया गया. युवक भी आराम से मंच तक आया और उसने माइक ले लिया.

    ये भी पढ़ें : कोविड से ठीक हुए मरीजों में ऑस्टियोपोरोसिस का बड़ा खतरा, घर पर ऐसे कर सकते हैं जांच

    ये भी पढ़ें : सरकारी अस्‍पताल से बच्‍चा चोरी करती महिला CCTV कैमरे में हुई कैद, आप भी देखें VIDEO

    युवक ने माइक पकड़ कर पंजाबी में पूछा, ‘तू की किता’ मतलब तूने क्या किया. खुद के लिए तू शब्द सुनकर MLA भड़क गए और उन्होंने युवक को मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया और युवक को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस के समर्थकों ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया और उसे पीट-पीट कर वहां से बाहर निकाला गया. वायरल हुआ यह वीडियो नवरात्रों के दौरान का बताया जा रहा है.

    इस वीडियो को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा गर्म है क्योंकि अगले साल पंजाब विधानसभा के चुनाव होने हैं और जनता ने विकास कार्यों का हिसाब मांगना शुरू कर दिया है. कांग्रेस विधायक की इस गुंडागर्दी के वीडियो को लेकर लोगों में भी रोष है, कुछ लोगों का कहना है कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों को इस तरह का व्यवहार अच्छा नहीं है. चुनावी साल में उन्हें अपने कामों का हिसाब तो देना ही पड़ेगा.

    Tags: Congress MLA, Punjab, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर