Assam Assembly Election: भूपेश बघेल ने असम में कांग्रेस के 100+सीट जीतने का किया दावा

छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी की बड़ी हार का दावा किया है.

छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी की बड़ी हार का दावा किया है.

कांग्रेस नेता और छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा, 'असम (Assam) की 126 विधानसभा सीटों (Assembly Elections) में से कांग्रेस गठबंधन को 100 सीटें मिलना अब लगभग तय हो चुका है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 12:03 PM IST
  • Share this:

डिब्रूगढ़. कांग्रेस नेता और छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने असम में कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा किया है. बघेल ने कहा, 'असम (Assam) की 126 विधानसभा सीटों (Assembly Elections) में से कांग्रेस गठबंधन को 100 सीटें मिलना अब लगभग तय हो चुका है.' उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आखिरी समय में षड्यंत्र औए दुष्प्रचार करने वाले खिलाड़ी सामने हैं इसलिए मेहनत में कमी न रहने पाए.

असम चुनाव को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक बघेल ने कहा कि भाजपा को भी असम में अपनी हार साफ दिखाई दे रही है. उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में पूरी ताकत लगाने को कहा. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान, महिलाएं सभी उत्साहित हैं, बस थोड़ा सा और दम. असम जीत रहे हैं हम.' उन्‍होंने कहा कि जनसंवाद और जनसंपर्क ही हर कांग्रेस कार्यकर्ता को जनसेवक बनाता है. आज गर्व से कह सकता हूं कि असम कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन के जरिये 5 गारंटियों को जनता तक पहुंचा रहा है.

इसे भी पढ़ें :- Assam Assembly Election: भूपेश बघेल का दावा- असम में कांग्रेस 126 में 100 पर हासिल करेगी जीत

इससे पहले बघेल ने कहा कि भाजपा ने बांग्लादेश से लगी राज्य की सीमा को बंद करने और ब्रह्मपुत्र नदी के दोनों ओर एक्सप्रेसवे बनाने का वादा किया था, लेकिन बीते पांच साल में उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया.
उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा :-

एक साथ उठे हैं लाखों हाथ,

मौसम अब तो बदलेगा



झूठ ठगी की हटेगी बदली

सच का सूरज निकलेगा

गौरतलब है कि असम की 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में चुनाव होना है. चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज