Assam elections 2021: 'भारत इस्‍लामिक राष्‍ट्र बनेगा' वाले बयान पर बदरुद्दीन अजमल ने दी सफाई, कहा- 100% फेक वीडियो

Assam Assembly Elections 2021: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा है, वायरल किया जा रहा वीडियो सौ फीसदी फेक है.  मेरे कई बयानों को तोड़ मरोड़कर एक साथ जोड़कर पेश किया गया है.

Assam Assembly Elections 2021: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा है, वायरल किया जा रहा वीडियो सौ फीसदी फेक है. मेरे कई बयानों को तोड़ मरोड़कर एक साथ जोड़कर पेश किया गया है.

Assam Assembly Elections 2021: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा है, 'वायरल किया जा रहा वीडियो सौ फीसदी फेक है. मेरे कई बयानों को तोड़ मरोड़कर एक साथ जोड़कर पेश किया गया है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 3:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. असम में विधानसभा चुनाव 2021 (Assam Assembly Elections 2021) से पहले सत्‍ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी और खींचतान जारी है. इस बीच हाल ही में ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह कहते सुने जा सकते हैं कि 'भारत इस्‍लामिक राष्‍ट्र बनेगा.' इसके बाद उन पर विरोधी दलों और बीजेपी नेताओं ने जमकर निशाना साधा है. अब बदरुद्दीन अजमल ने इस पर सफाई दी है.

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा है, 'वायरल किया जा रहा वीडियो सौ फीसदी फेक है. अगर आप असल वीडियो देखेंगे तो उसमें दिखेगा क‍ि मैंने कहा था कि 'हेमंत बिस्‍वा शर्मा मुझे मुगल कहते हैं. मैंने पूछा था कि मुगलों ने भारत में 800 साल राज किया लेकिन क्‍या उन्‍होंने कभी भी भारत को इस्‍लामिक राष्‍ट्र बनाने के बारे में सोचा? इस पर लोगों ने कहा था- नहीं.'

बदरुद्दीन अजमल से वीडियो को बताया पूरी तरह फेक


बदरुद्दीन अजमल ने कहा, 'यह सौ फीसदी फेक है. मेरे कई बयानों को तोड़ मरोड़कर एक साथ जोड़कर पेश किया गया है. वे ऐसा दर्शाना चाहते हैं कि अगर एआईयूडीएफ-कांग्रेस की सत्‍ता असम में आएगी तो वे इसे इस्‍लामिक राज्‍य बना देंगे.
बता दें कि इससे पहले फरवरी में गृह मंत्री अमित शाह ने भी असम में एक जनसभा के दौरान अजमल और कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्‍होंने कहा था कि कांग्रेस ने असम में सत्ता के लालच में बदरुद्दीन अजमल के एआईयूडीएफ से हाथ मिलाया है. राज्य में सत्ता प्राप्ति का कांग्रेस का लालच पूरा नहीं होगा और भाजपा असमी पहचान की प्रतीक अपनी सहयोगी असम गण परिषद के साथ विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से जीत दर्ज करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज