Assam Elections: PM मोदी रैली में बोले- सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Assam Assembly Elections 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, 'कांग्रेस (Congress) एक ऐसी पार्टी है, जो जरूरत पड़ने पर धोखा दे सकती है. असम में इस पार्टी ने अपने शासन में सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने का काम किया. आम लोगों के लिए कोई काम नहीं हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 4:25 PM IST
  • Share this:
Assam Assembly Elections 2021: असम में 27 मार्च को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बिहपुरिया के लखीमपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की रैली को संबोधित किया. रैली में पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पीएम ने कहा, 'कांग्रेस (Congress) एक ऐसी पार्टी है, जो जरूरत पड़ने पर धोखा दे सकती है. असम में इस पार्टी ने अपने शासन में सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने का काम किया. आम लोगों के लिए कोई काम नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का महाझूठ सिर्फ घुसपैठ की गारंटी देता है. कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती है.

पढ़िए पीएम के भाषण की खास बातें:-

1. रैली में पीएम मोदी ने कहा कि असम में गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 5.5 लाख से ज्यादा आवास स्वीकृत किये गए हैं. इनमें से कई लाभार्थियों को अपने पक्के घर मिल चुके हैं. जिनको अभी पक्का घर नहीं मिला है, वो आश्वस्त रहें, उन्हें भी पक्का घर जरूर मिलेगा.
2.पीएम मोदी ने कहा कि कांजीरंगा को आज कांग्रेस के कब्जाधारियों से मुक्त कर दिया गया है. असम को अब अवैध कब्जे, अराजकता से मुक्ति मिल गई है. विकास के सेतु और मजबूत हो रहे हैं.

बंगाल चुनाव 2021: मंच पर नरेंद्र मोदी के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता, तो बदले में पीएम ने छू लिए उनके पांव

3.मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के हाथ उन लोगों के साथ है, जो असम की पहचान और इसकी संस्कृति को तबाह करना चाहते हैं. मैं आपको जगाने आया हूं. कांग्रेस वोट के लिए कुछ भी कर सकती है. किसी का भी साथ दे सकती है. असम के लोग संस्कृति को बर्बाद नहीं होने देंगे.



4.पीएम ने कहा कि असम में कांग्रेस वामपंथियों के साथ खड़ी है और इसके नेता केरल जाकर वामपंथियों को गाली देते हैं. कांग्रेस का महाझूठ घुसपैठ की महागारंटी देता है.

राजस्थान विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने तैयार किया पैनल, पार्टी वेट एवं वॉच पॉजिशन में

5.पीएम मोदी ने कहा कि असम की चाय को भी कांग्रेस पार्टी ने दुनिया में बर्बाद करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने असम के लिए जो घोषणापत्र जारी किया है, उसमें असम की संस्कृति को बढ़ाने के साथ-साथ राज्य को आत्मनिर्भर बनाने का भी वादा किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज