Home /News /nation /

कोई राजा-महाराज आ रहा है क्या? ट्रैफिक रोकने को लेकर DC पर भड़के असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा

कोई राजा-महाराज आ रहा है क्या? ट्रैफिक रोकने को लेकर DC पर भड़के असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा

मीडिया से बात करते असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा. (फाइल फोटो)

मीडिया से बात करते असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा. (फाइल फोटो)

Himanta Biswa Sarma News: सीएम हिमंत सरमा ने कहा, "मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों के लिए असुविधा पैदा न करने के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद यातायात रोकने के लिए संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई. 15 मिनट से अधिक समय तक राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया, जिसमें एम्बुलेंस भी शामिल थे. यह वीआईपी संस्कृति आज के असम में स्वीकार्य नहीं है."

अधिक पढ़ें ...

गुवाहाटी. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को नागांव जिले की अपनी यात्रा के दौरान यातायात रोकने के लिए जिला कलेक्टर (डीसी) को फटकार लगाई. ट्रैफिक रोकने की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथागांव के पास काफी जाम लग गया था.

इस घटना के बारे में बोलते हुए सीएम हिमंत सरमा ने कहा, “मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों के लिए असुविधा पैदा न करने के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद यातायात रोकने के लिए संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई. 15 मिनट से अधिक समय तक राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया, जिसमें एम्बुलेंस भी शामिल थे. यह वीआईपी संस्कृति आज के असम में स्वीकार्य नहीं है.”

वीडियो में, मुख्यमंत्री अपने गार्डों से घिरी सड़क पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब वह पुलिस अधीक्षक (SP) को बुलाते हैं. नागांव के डीसी को नोटिस करने पर, सीएम ने उन्हें बुलाया और कहा, “अरे डीसी साब ये क्या नाटक हैं, क्यों गाड़ी रुकवाए हैं? कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या? ऐसा मत करो आगे, लोगों को कष्ट हो रहा है. गाड़ी जाने दो.”

पल भर में पानी के तेज बहाव में समा गया ब्रिज, कई लोग बहे, VIDEO में देखें खौफनाक मंजर

दरअसल असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा गुमुथा गांव और महा मृत्युंजय मंदिर को NH37 से जोड़ने वाली सड़क की आधारशिला रखने के लिए नागांव जिले में थे.

Tags: Assam, Himanta biswa sarma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर