Assam Elections 2021: जब असम में स्टेज पर डांस करने लगे भाजपा और कांग्रेस के दो टॉप लीडर, देखें वीडियो

असम में एक रैली के दौरा भीड़ के साथ मंच पर थिरकते बेमंत बिस्वा सरमा.

असम में एक रैली के दौरा भीड़ के साथ मंच पर थिरकते बेमंत बिस्वा सरमा.

Assam Assembly Elections 2021: असम में तीन चरणों में-- 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल-- को मतदान होना है, जबकि वोटों की गिनती दो मई को होगी. पहले चरण में 47 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग हो गई है. अब दूसरे चरण में 39 और तीसरे चरण में 40 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. असम में विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Elections 2021) को लेकर जारी प्रचार अभियान के बीच भाजपा के हेमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) और कांग्रेस नेता गौरव गोगोई (Gaurav Gogoi) अपने अलग-अलग कार्यक्रमों में भारी भीड़ के साथ थिरकते नजर आए. यहां तीन चरणों में चुनाव होने हैं, जिसमें बीते 27 मार्च को ही पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ.

इस बीच एक चुनावी रैली के दौरान असम भाजपा के नेता हेमंत बिस्व सरमा ने मंच पर जमकर डांस किया. सरमा जो कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और जलुकबरी विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं, ने ट्वीट किया कि वे रैली में आई भीड़ को देखकर बिल्कुल हैरान हैं. जलुकबरी सीट पर सरमा 2001 से जीतते आए हैं. सरमा द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में उन्हें डांस करते देखा जा सकता है और इस दौरान वे भीड़ से खुद को फॉलो करने के लिए भी कहते हैं. इसके बाद वहां मौजूद लोग तालियां बजाते हैं और भाजपा नेता के साथ सुर में सुर भी मिलाते हैं और देखते ही देखते एक राजनीतिक कार्यक्रम किसी कॉन्सर्ट की तरह नजर आने लगता है.

हेमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया, 'यहां पानेरी में जुटी भारी भीड़ से बिल्कुल स्तब्ध हूं. जनता से मिले इस प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं.'

दूसरी तरफ गौरव गोगोई जो कि दो बार से लगातार सांसद और कांग्रेस की ओर से लोकसभा में उपनेता हैं, ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे भीड़ के साथ डांस कर रहे हैं. एक वीडियो ट्वीट में, गोगोई एक पारंपरिक डांस करने के दौरान अपना हाथ उठाते हैं और इसके साथ ही वहां मौजूद भीड़ उन्हें फॉलो करती है.गोगोई ने ट्वीट किया, "नालबरी में चुनाव प्रचार के दौरान यहां का माहौल किसी उत्सव से भी ज्यादा था और मैं कुछ नहीं कर सकता था, लेकिन उत्साही भीड़ के साथ मैंने डांस किया जो असम के लिए कांग्रेस के विकासशील नजरिए में अपनी आशा, आनंद और यकीन को जाहिर कर रहे है."

गौरतलब है कि असम में तीन चरणों में --27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल-- को मतदान होना है, जबकि वोटों की गिनती दो मई को होगी. पहले चरण में 47 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग हो गई है. अब दूसरे चरण में 39 और तीसरे चरण में 40 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज