Assam Elections: असम में अपने नेताओं की बाड़ेबंदी कर रहे विपक्ष का दावा- हमारे संपर्क में कुछ BJP उम्‍मीदवार

कांग्रेस गठबंधन असम में लड़ रहा है चुनाव. (File Pic)

कांग्रेस गठबंधन असम में लड़ रहा है चुनाव. (File Pic)

Assam Elections 2021: जयपुर भेजे गए उम्‍मीदवारों में करीमउद्दीन बरभुइया भी शामिल हैं. उन्‍हें भी बदरुद्दीन अजमल की एआईयूडीएफ के 18 उम्‍मीदवारों के साथ जयपुर भेजा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 6:58 AM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. असम (Assam) में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव संपन्‍न हो चुके हैं. इस बीच कांग्रेस (Congress) नीत गठबंधन ने सोमवार को घोषणा की है कि उसने इस बार खरीद-फरोख्‍त से बचने के जरूरी कदम उठाए हैं और वो सतर्क है. इसके साथ ही यह भी दावा किया है कि बीजेपी (BJP) के 5 से 6 उम्‍मीदवार उसके संपर्क में हैं. इसके साथ ही कांग्रेस ने अपने कुछ उम्‍मीदवारों को जयपुर भेज दिया था.

जयपुर भेजे गए उम्‍मीदवारों में करीमउद्दीन बरभुइया भी शामिल हैं. उन्‍हें भी बदरुद्दीन अजमल की एआईयूडीएफ के 18 उम्‍मीदवारों के साथ जयपुर भेजा गया था. अब कांग्रेस ने उन्‍हें वापस बुला लिया है. उनका कहना है कि यह गठबंधन अटूट है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार करीमुद्दीन का कहना है कि एआईयूडीएफ के उम्‍मीदवार खरीद फरोख्‍त से नहीं डरते हैं. हम जयपुर साथ गए. वहां हम अजमेर शरीफ भी गए, लेकिन यह सिर्फ आराम के लिए था. लंबे चुनाव प्रचार के कारण हमारे उम्‍मीदवार थकान महसूस कर रहे थे.


उनका कहना है कि उनके कुछ साथी अभी भी अपने खर्च पर जयपुर में ही हैं. वह वापस कब आते हैं ये उनपर टिका है. वहीं बोडोलैंड पीपुल्‍स फ्रंट के कुछ उम्‍मीदवारों के बारे में कहा जा रहा है कि वे गोवा और सिक्किम में छुट्टियां मना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज