न नेता, न नीति और न विचारधारा, असम में पीएम मोदी का कांग्रेस पर अटैक

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. (फोटो साभार-ANI)

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. (फोटो साभार-ANI)

Assam Assembly elections 2021: पीएम मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस आज इतनी कमजोर हो गई है कि किसी भी हद तक जा सकती है, किसी के साथ भी हाथ मिला सकती है. ये विचित्र स्थिति आज पूरा देश देख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 8:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को असम के करीमगंज की चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकारों और उनकी नीतियों को राज्‍य के सामाजिक, सांस्कृतिक, भौगोलिक और राजनीतिक, हर तरह से नुकसान पहुंचाने वाला बताया.

पीएम मोदी ने कहा, 'आज एक तरफ भाजपा की नीति है, भाजपा का नेतृत्व है और भाजपा की नेक नीयत है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस है- जिसके पास ना तो नेता है, ना ही नीति है और ना ही विचारधारा है.' पीएम मोदी ने कहा कि यहां असम में देखिए, कांग्रेस किसके भरोसे मैदान में है? जिन लोगों की राजनीति से यहां के कांग्रेस कार्यकर्ता दशकों से लड़ रहे हैं, जूझ़ रहे हैं, आज कांग्रेस का हाथ उसी ताला-चाबी को लेकर घूम रहा है.

असम के एक वीडियो ने खुद खोली कांग्रेस की कलई: PM

पीएम मोदी ने कहा कि यहां असम में भी धोखे और भ्रम का एक वीडियो मैंने देखा है. आपने भी जरूर देखा होगा. इस वीडियो में यहां के कांग्रेस के नेता आपस में मंच पर ही, झूठ का घोषणापत्र बना रहे हैं. घोषणापत्र बनाने में बहुत मेहनत लगती है. इस वीडियो में वो अपनी कलई, अपना झूठ खुद खोल देते हैं. वो कहते हैं कि सिर्फ घोषणा कर दो, घोषणाएं पूरा करने के लिए नहीं होती हैं. ये कांग्रेस के नेता खुद कबूल कर रहे हैं. यही काम इन्होंने देशभर में किया है.
Youtube Video


ये भी पढ़ें: बंगाल: BJP ने जारी की 148 उम्मीदवारों की लिस्ट, 6 मुस्लिम कैंडिडेट

ये भी पढ़ें: 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए पर्दे के 'राम' अरुण गोविल



पीएम मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस आज इतनी कमजोर हो गई है कि किसी भी हद तक जा सकती है, किसी के साथ भी हाथ मिला सकती है. ये विचित्र स्थिति आज पूरा देश देख रहा है. पश्चिम बंगाल में जिन वामपंथियों के साथ वो लाल-सलाम कर रहे हैं, उन्हीं के साथ केरल में नूरा-कुश्ती चल रही है. एक राज्य में जिसे गाली देते हैं, दूसरे राज्य में उसे गले लगाते हैं. जिस पार्टी की सोच ही स्थिर न हो, वो क्या असम में स्थिर सरकार दे पाएगी?

Youtube Video


प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार के लिए हमेशा देशहित सर्वोपरि रहा है, देश का विकास सर्वोपरि रहा है. दशकों से नॉर्थईस्ट को जिस तरह विकास में नजरअंदाज किया गया, भाजपा सरकारें, उसे मिलकर सुधार रही हैं. हम नॉर्थईस्ट को देश के विकास का प्रमुख केंद्र बना रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार आपका वोट, असम के लोकल टेलेंट को, लोकल आर्ट को, लोकल सामान के प्रति वोकल होने के लिए है. इस बार आपका वोट असम को आत्मनिर्भर बनाने के लिए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज