असम में शराब से भरा ट्रक पलटा, ऐसी मची लूट कि पेटियां उठा ले गए लोग

असम में शराब से भरा ट्रक पलटा, ऐसी मची लूट कि पेटियां उठा ले गए लोग
ट्रक पलटने के बाद शराब की पेटियां उठाकर ले गए लोग (फोटो- सोशल मीडिया)

असम (Assam) में शराब से भरे ट्रक के पलटने के बाद ऐसी लूट मची कि जिसको मौका मिला वो पेटी लेकर भाग गया. शराब की ये लूट काफी देर तक चलती रही.

  • Share this:
दिसपुर. असम (Assam) के सेपोन इलाके में शराब पीने के शौकीनों की तो मानो लॉटरी लग गई. यहां से गुजर रहा शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक अचानक पलट गया. जिसके बाद शराब की ऐसी लूट मची कि जिसको मौका मिला वो पेटी लेकर भाग गया. शराब की ये लूट काफी देर तक चलती रही. लोग पेटियां लेकर इधर-उधर भागते नजर आए.

शराब की इस लूटमार के दौरान कुछ स्थानीय लोग तो कुछ राहगीर थे. जिसको जैसा मौका लगा वो पेटियां उठाकर भागता नजर आया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क किनारे ट्रक पलटा हुआ है और लोग एक दूसरे को पीछे कर शराब की पेटियों को लूटने के लिए आतुर दिख रहे हैं.

इस घटना की कुछ लोगों ने फोटो ली हैं. वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. प्रशासन को जब तक इस घटना की जानकारी मिली तब तक लोग शराब लूट कर वहां से चले गए.



जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत
उधर, पंजाब के तीन जिलों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटना की मजिस्ट्रेट से जांच कराने के आदेश दिए हैं. एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि पंजाब के अमृतसर, बटाला और तरन तारन जिलों में ये मौतें हुई हैं. पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिनकर गुप्ता ने कहा कि मौत के पहले पांच मामले 29 जुलाई की रात अमृतसर के तारसिक्का के तांगड़ा और मुच्छल गांव से आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading