Home /News /nation /

assam women ias officer visited flood affected areas photos went viral

असम के बाढ़ प्रभावित इलाके में मदद के लिए कीचड़ में उतरी IAS अफसर, लोग कर रहे जमकर तारीफ

आईएएस अफसर कीर्ति जल्ली. ( फोटो- News18)

आईएएस अफसर कीर्ति जल्ली. ( फोटो- News18)

असम (Assam) के कछार जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने वाली आईएएस अफसर कीर्ति जल्ली (Keerthi Jalli) के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

नई दिल्‍ली. असम (Assam) के कछार जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने वाली आईएएस अफसर कीर्ति जल्ली (Keerthi Jalli) के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इनमें वे कभी नाव में बैठी, लोगों से मिलती और कीचड़ से भरी गांव की सड़क पर जाते हुए देखा जा सकता है. इन फोटोज पर देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. दरअसल 2009 बैच के IAS अधिकारी अवनीश शरण ने असम में तैनात अधिकारी की एक तस्वीर साझा की और ‘हाथ जोड़कर’ इमोजी के साथ उनके कामों की प्रशंसा की थी. यह ट्वीट वायरल हो गया और यूजर्स ने उनकी सराहना की. लोगों का कहना है कि ऐसे अफसरों की कमी है.

यूजर्स का कहना है कि शानदार आफिस में बैठकर मीटिंग करने की बजाए लोगों की सेवा करने निकल पड़ने वाली महिला अफसर अन्‍य लोगों, अधिकारियों के लिए प्रेरणा की तरह हैं. फोटो में कीचड़ से भरे इलाके में आईएएस अफसर कीर्ति जल्ली को देखा जा सकता है. कीर्ति जल्ली असम की लोकप्रिय प्रशासकों में से एक हैं.

यूजर्स का कहना है कि महिला होने के बावजूद वे सीधे इलाकों में जाकर लोगों की सेवा में जुटी हुई हैं. इलाकों में तैनात कर्मचारियों को सीधे निर्देश दे रही हैं और राहत और बचाव कार्यों का मौके पर जाकर मूल्‍यांकन कर रही हैं. ऐसा काम कर जिले में होना चाहिए. असम में बाढ़ से 27 जिले प्रभावित हैं.

Tags: Assam Flood, IAS Officer

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर