Home /News /nation /

Assembly Election 2021: कमल हासन की पार्टी ने उम्मीदवारों से मांगे ऑनलाइन आवेदन, देनी होगी 25 हजार रुपये फीस

Assembly Election 2021: कमल हासन की पार्टी ने उम्मीदवारों से मांगे ऑनलाइन आवेदन, देनी होगी 25 हजार रुपये फीस

कमल हासन (फ़ाइल फोटो)

कमल हासन (फ़ाइल फोटो)

Assembly Election 2021: MNM ने सर्वसम्मति से कमल हासन (Kamal Haasan) को पार्टी से संबंधित किसी भी मुद्दे पर निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया.

    नई दिल्ली. इस साल अप्रैल-मई में चार प्रमुख राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं. कमल हासन (Kamal Haasan) की अगुआई वाली मक्कल निधि मय्यम (MNM) ने भी तमिलनाडु और पुडुचेरी में होने वाले चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. हासन की पार्टी ने उम्मीदवारों के चयन के लिए ढेर सारी शर्ते रखी हैं. इसके तहत जिस किसी को भी MNM का टिकट चाहिए उन्हें ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इसके अलावा उन्हें फॉर्म भरते समय 25 हजार रुपये की फीस भी देनी होगी.

    पार्टी ने सोमवार को टिकट के लिए नियम और शर्तों की घोषणा की. MNM की तरफ से कहा गया है रविवार यानी 21 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया की शुरुआत कर दी जाएगी. इसके अलावा ये भी कहा गया है कि पार्टी के सदस्यों के अलावा दूसरे लोग भी टिकट के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही कहा गया है कि सारे मापदंडों पर खरे उतरने वाले उम्मीदवारों को ही टिकट दिए जाएंगे.

    कमल हासन लेंगे आखिरी फैसला
    MNM ने सर्वसम्मति से कमल हासन को पार्टी से संबंधित किसी भी मुद्दे पर निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया. पार्टी ने कहा कि इसमें चुनावी गठबंधन, चुनाव की रणनीति बनाने और उम्मीदवारों के चयन समेत अन्य सभी मामले शामिल हैं, जिन पर वह निर्णय ले सकते हैं. अगले दो महीनों में राज्य विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है.

    ये भी पढ़ें:- फोन से लोगों को चूना लगाने वालों पर कसेगी नकेल, सरकार के रडार पर दो शहर

    2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी का हाल
    आगामी विधानसभा चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने मक्कल नीधि मईयम पार्टी को ‘टॉर्च’ चुनाव चिह्न दिया है. पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव भी ‘टॉर्च’ चिह्न पर लड़ी थी और उसे 3.77 प्रतिशत वोट मिले थे. एमएनएम प्रमुख कमल हासन ने दिसंबर में अपना प्रचार अभियान शुरू किया था और प्रचार अभियान के पहले चरण में तमिलनाडु के कई क्षेत्रों का दौरा किया.

    Tags: Kamal Hasan, Tamilnadu Assembly Election 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर