बिहार चुनाव: 6 दिन में ताबड़तोड़ 18 रैलियों को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ, यहां होगा पहला भाषण

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार के सियासी समीकरण को देखते हुए अलग-अलग नेताओं के कार्यक्रम तय किए है. पहले चरण में बिहार के अलग-अलग 6 स्थानों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ( Chief Minister Yogi Adityanath) की रैलियां होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 8:35 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) की कई रैलियों का कार्यक्रम तय किया गया है. सीएम योगी की रैली पीएम मोदी से पहले रखी गयी है. यूपी के मुख्यमंत्री की बिहार में 6 दिन में 18 रैलियां रखी गयी हैं. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता 20 अक्टूबर से अपनी रैली शुरूआत कैमूर से करेंगे.

20 अक्टूबर को यहां होगा पहला संबोधन

20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर, अरवल और रोहतास में सीएम योगी आदित्य नाथ की 3 सभाएं होंगी. सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से रवाना होंगे, जिसके बाद पहली सभा कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली करेंगे.



पीएम मोदी की रैलियों का शिड्यूल तय
बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली पहले चरण के मतदान से पहले 23 अक्टूबर को होगी, सासाराम में पीएम मोदी और सीएम नीतीश संयुक्त चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर, पटना में रैली होगी.

एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी. सभी चुनावी रैलियों में उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मंच साझा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज