Assembly Banner 2021

तमिलनाडु में अमित शाह का चुनावी प्रचार का आगाज, केरल में 27 मठों के साधु-संतों से मिले

केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में छह अप्रैल को एक चरण में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में छह अप्रैल को एक चरण में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

Amit shah on Kerala and Tamil Nadu Visit: गृह मंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी के सुचिंद्रम मंदिर में पूजा की है. पूजा करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में विजय संकल्प महासंपर्क अभियान यानी डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू किया है.

  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को तमिलनाडु और केरल दौरे पर हैं. इस दौरान वह पार्टी को मजबूती देने के लिए यहां पर चुनावी रैलियां करेंगे. अमित शाह ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत तमिलनाडु के कन्याकुमारी से की. कन्याकुमारी में रैली करने के बाद अमित शाह केरल के तिरुवनंतपुरम पहुंचे. तिरुवनंतपुरम में शाह ने श्री रामकृष्ण आश्रम का दौरा किया.

इस दौरान अमित शाह ने तिरुवनंतपुरम के श्रीशैलम में श्री रामकृष्ण आश्रम में राज्य भर के 27 धार्मिक मठों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की. तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह थोड़ी देर में की केरल विजय यात्रा में हिस्सा लेंगे. उसके बाद अमित शाह यहां शणकुमुखम बीच पर लोगों को संबोधित करेंगे.तमिलनाडु में बीजेपी अन्नाद्रमुक के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटे हैं.

सुचिंद्रम मंदिर में की पूजा
इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी के सुचिंद्रम मंदिर में पूजा की है. पूजा करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में विजय संकल्प महासंपर्क अभियान यानी डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू किया है.
तमिलनाडु में बनेगी एआईएडीएमके, भाजपा और पीएमके की संयुक्त सरकार


कन्याकुमारी में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज हमने ग्यारह घरों में जाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देने का काम किया है. मैं कन्याकुमारी के सभी मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि इस लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के प्रत्याशी पोन राधाकृष्णन को जीताकर दिल्ली भेजिए. शाह कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में कहा कि मुझे भरोसा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में एआईएडीएमके, भाजपा और पीएमके की संयुक्त सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ेंः- कोलकाता में PM मोदी बोले- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ; 10 खास बातें

केरल और तमिलनाडु में कब होंगे मतदान?
उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है. केरल और तमिलनाडु में एक चरण में मतदान होंगे. केरल और तमिलनाडु की सभी सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग होगी, वहीं, चुनावों के नतीजों का ऐलान 2 मई को होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज