लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर में जल्द हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, LG ने दिए संकेत

भाषा
Updated: December 9, 2019, 11:11 PM IST
जम्मू-कश्मीर में जल्द हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, LG ने दिए संकेत
जम्मू-कश्मीर के LG ने वहां जल्द विधानसभा चुनाव कराए जाने के संकेत दिए हैं (फाइल फोटो)

राजौरी (Rajouri) जिले के द्राज में 72 मीटर लंबा ‘मल्टी सेल बॉक्स टाइप लोड क्लास 70 ब्रिज’ राष्ट्र को समर्पित करने के बाद उपराज्यपाल (Lieutenant Governor) जी सी मुर्मू (GC Murmu) पत्रकारों से बात कर रहे थे.

  • Share this:
जम्मू. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (Lieutenant Governor of Jammu and Kashmir) जी सी मुर्मू (GC Murmu) ने केन्द्र शासित प्रदेश (Union Territory) में जल्द विधानसभा चुनाव (Assembly Election) कराये जाने का समर्थन करते हुए सोमवार को कहा कि सत्ता ‘‘जितनी जल्द हो सके’’ जनता के हाथों में जानी चाहिए.

राजौरी (Rajouri) जिले के द्राज में 72 मीटर लंबा ‘मल्टी सेल बॉक्स टाइप लोड क्लास 70 ब्रिज’ राष्ट्र को समर्पित करने के बाद उपराज्यपाल (Lieutenant Governor) पत्रकारों से बात कर रहे थे.

चुनाव की समय सीमा के बारे में पूछे जाने पर बोले मुर्मू- 'इसकी अपनी प्रक्रिया'
केन्द्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) कराये जाने के बारे में पत्रकारों के सवाल के जवाब में जी सी मुर्मू (GC Murmu) ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि सत्ता जल्द से जल्द जनता के हाथों में चली जानी चाहिए. यही हम हमेशा से कह रहे हैं.

जब उनसे चुनाव के संबंध में एक खास समय-सीमा (Time Limit) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इसकी अपनी प्रक्रिया है.'

उपराज्यपाल ने द्राज नाले के ऊपर पुल बनाने के लिए सीमा सड़क संगठन की प्रशंसा की
सीमा सड़क संगठन (BRO) द्वारा निर्मित पुल, द्राज नाले के ऊपर बना है और राजौरी (Rajouri) जिले के अंतर्गत द्राज क्षेत्र को कोटरांका तहसील से जोड़ता है. इससे पूर्व उपराज्यपाल (Lieutenant Governor) ने सड़कों, पुलों और सुरंगों के निर्माण के माध्यम से बुनियादी ढांचे के विकास से राष्ट्र निर्माण के प्रति समर्पण के लिए बीआरओ की प्रशंसा की.उन्होंने कहा कि द्राज पुल सेना के साथ-साथ राजौरी (Rajouri) जिले के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें: पाक-भारत के लेस्बियन कपल का वीडियो TikTok पर डिलीट, तो कपल ने पूछा ये सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 10:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर