लाइव टीवी

कश्‍मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, 8 लोग घायल

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 4:27 PM IST
कश्‍मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, 8 लोग घायल
कश्मीर में हुए ग्रेनेड अटैक में पांच लोग घायल हुए हैं (फोटो- ANI)

आतंकियों (Terrorists) ने श्रीनगर (Srinagar) में एक ग्रेनेड हमले (Grenade Attack) में कम से कम 8 लोगों के घायल होने की ख़बर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 4:27 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. आतंकियों (Terrorists) ने श्रीनगर (Srinagar) में एक ग्रेनेड हमला (Grenade Attack) किया है. यह हमला श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में हुआ है. हमले के बाद से ही भारतीय सेना (Indian Army) ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन (Search Operation) शुरु कर दिया है.

इस ग्रेनेड हमले (Grenade Attack) में करीब 8 लोग घायल हुए हैं. हालांकि सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है. आतंकियों की तलाश जारी है.


Loading...

इससे पहले घायल हुए थे 14 लोग
इससे पहले आतंकवादी दक्षिणी कश्मीर (South Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में भी एक ग्रेनेड हमले को अंजाम दे चुके हैं. यह ग्रेनेड हमला 5 अक्टूबर को हुआ था. डीसी ऑफिस के बाहर हुए इस हमले में 14 लोग घायल हो गए थे. इस हमले में घायल हुए लोगों में एक पत्रकार और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी शामिल थे.

भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बना सकते हैं आतंकी
सुरक्षा एजेंसियों (Security Agency) ने इसके लिए चेतावनी भी जारी की थी कि आतंकवादी घाटी (Vally) के कश्मीर से अलग अन्य जिलों के भी भीड़-भाड़ वाले इलाकों को अपना निशाना बना सकते हैं.

इसके मद्देनजर घाटी के लगभग सभी जिला मुख्यालयों और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा (Security) बढ़ा दी गई है. सड़क पर गुजर रहे किसी शख्स के संदिग्ध महसूस होने पर उसकी तलाशी ली जा रही है.

यह भी पढ़ें: जम्‍मू-कश्‍मीर में सोमवार से बहाल होंगी पोस्‍टपेड मोबाइल सेवाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...