सीमा पर पाकिस्तान ने फिर की घुसपैठ की कोशिश, भारतीय सेना ने 1 आतंकी को किया ढेर

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Suspected Pakistani BAT action bid foiled in Tangdha: भारतीय सेना की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया, एलसी के पास फॉरवर्ड पोस्ट के करीब सैनिकों ने 3-4 घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधि देखी. संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए सेना ने तुरंत एक्शन लिया और 1 आतंकी को ढेर कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 7:49 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तान (Pakistan) की एक और नापाक साजिश को नाकाम कर दिया है. संदिग्ध पाकिस्तानी बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) के कुछ लोग जम्मू-कश्मीर के तंगधार सीमा पर घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे, तभी भारतीय सेना ने एक्शन लेते हुए 1 आतंकवादी को ढेर कर दिया. भारतीय सेना की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया, एलसी के पास फॉरवर्ड पोस्ट के करीब सैनिकों ने 3-4 घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधि देखी. संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए सेना ने तुरंत एक्शन लिया और 1 आतंकी को ढेर कर दिया.

200 आतंकी घुसपैठ की कोशिश में
इससे महज एक दिन पहले जीओसी वज्र डिवीजन के मेजर जनरल अमरदीप सिंह आहूजला बताया कि हमारे पास जो इनपुट हैं, उसके अनुसार 215-250 आतंकी हमारी सीमा में घुसपैठ करने के लिए तैयार बैठे हैं. हम इन कोशिशों को नाकाम करने में जुटे हैं.

चिनार कोर ने किया ट्वीट
श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट किया, ‘‘तंगधार में संदिग्ध बीएटी कार्रवाई नाकाम की गयी. आज तड़के चौकन्ने सैनिकों ने एलओसी पर एक अग्रिम चौकी के करीब तीन-चार घुसैपिठयों की संदिग्ध गतिविधि देखी.’’ उसने कहा कि चौकन्ने सैनिकों ने समय पर कार्रवाई करके घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया. ट्वीट में यह भी बताया गया, ‘‘क्षेत्र में तलाशी और निगरानी का काम प्रगति पर है.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज