हवा में उड़ते हुए ऑटो ड्राइवर ने महिला को मारी टक्कर, लगे 52 टांके

हवा में उड़ते हुए ऑटो ड्राइवर ने महिला को मारी टक्कर, लगे 52 टांके
हवा में उड़ते आए शख्स ने महिला में मारी टक्कर (फोटो- Twitter)

बेंगलुरु में (Bangalore) सड़क पर चल रही एक महिला में अचानक हवा में उड़ते आए शख्स ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे 52 टांके आए.

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु में एक अजीब हादसा हुआ. यहां सड़क पर चल रही एक महिला में अचानक हवा में उड़ते आए शख्स ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे 52 टांके आए. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना का शॉकिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि बेंगलुरु के टीसी पाल्या रोड पर एक तार लटकी हुई थी. तार इतनी ढीली थी कि रोड को टच कर रही थी. उसी दौरान वहां से एक ऑटो गुजर रहा था. तार ऑटो के पहिए में उलझ जाता है. ड्राइवर ऑटो को रोककर उस तार को सुलझाने की कोशिश करता है. तभी तार सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन में उलझता है. फिर एक दम तार में जोरदार खिंचाव होता है और उसका फोर्स ऑटो ड्राइवर को हवा में उछाल देता है.


हवा में उछलता हुआ महिला से टकराया ड्राइवर



इससे ऑटो चालक फुटपाथ पर पैदल जा रही एक महिला पर जाकर गिरता है. इससे महिला को गंभीर चोट आती है. महिला का नाम सुनीता है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना 16 जुलाई की है. 42 वर्षीय पीड़ित सुनीता ने बताया कि वह  जंक्शन के होटल अन्नपूर्णेश्वरी की तरफ जा रही थी. उसी दौरान किसी ने उन्हें आवाज दी. मैंने जैसे ही पलटकर देखा तो एक ऑटो ड्राइवर उड़ता हुआ मेरी तरफ आ रहा था. मैं बचती उससे पहले ही वह मुझसे टकरा गया और मैं जमीन पर गिर गई.

महिला को आए 52 टांके

पीड़ित महिला ने कहा कि मेरे गले से खून बह रहा था. मैं वहीं बैठ गई और मदद का इंतजार करने लगी. किस्मत से सुनीता के पति कृष्णामुर्ति पास में ही काम करते थे. वे तुरंत पत्नी को लेकर अस्पताल लेकर गए. जहां सुनीता को 52 टांके आए हैं. जमीन पर तार झूलने के चलते पुलिस ने टेलीकॉम कंपनियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading