• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अंबाला: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखे जाने पर अनिल विज ने खुशी में बांटे लड्डू

अंबाला: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखे जाने पर अनिल विज ने खुशी में बांटे लड्डू

राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास होने से बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है

राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास होने से बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने सभी को राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Temple Construction) की बधाई देते हुए शायराना अंदाज में कहा, खत्म हुआ 500 साल का इंतजार, अयोध्या जी में बनना शुरू हो गया राम दरबार, सैंकड़ों वर्षो की मेहनत रंग लाई है, आज हर हिंदुस्तानी को बधाई है

  • Share this:
अंबाला. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Temple Construction) को लेकर पूरे देश मे जश्न का माहौल है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने लड्डू बांट कर इसकी खुशी मनाया. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के हाथों राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास (Ram Mandir Bhumi Pujan) होने के बाद अन्य जगहों की तरह अंबाला कैंट स्थित बीजेपी दफ्तर में भी जश्न मनाया गया. खुद गृह मंत्री अनिल विज यहां पहुंचे और उन्होंने सभी को लड्डू बांट कर अपनी खुशी जाहिर की. विज ने सभी को राम मंदिर निर्माण की बधाई देते हुए शायराना अंदाज में कहा, खत्म हुआ 500 साल का इंतजार, अयोध्या जी में बनना शुरू हो गया राम दरबार, सैंकड़ों वर्षो की मेहनत रंग लाई है, आज हर हिंदुस्तानी को बधाई है.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण से पूरे देश मे खुशी की लहर है. आपसी भाईचारे की मजबूती के रूप में भी इसे देखा जा रहा है. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के राम मंदिर को लेकर फिर से भड़काऊ बयान देने और मौका मिलने पर राम मंदिर को फिर हटाने की बात कहने पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज इतनी खुशी का लम्हा है कि ऐसे घटिया लोगों की बात का जवाब देना नहीं बनता.



कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बीजेपी के इस मुद्दे पर धर्म की राजनीति करने के आरोपों पर विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि धर्म की राजनीति हमेशा कांग्रेस ने की है. उसने ही देश के दो टुकड़े करवाए. सिखों का कत्लेआम करवाया. बीजेपी सर्वजन सुखाए, सर्वजन हिताए सभी को साथ ले चलने वाली पार्टी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज