बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने ब्‍लॉगर गौरव से मांगी माफी, कहा- कभी चोर नहीं बोला

बाबा का ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद ने हाथ जोड़कर ब्‍लॉगर गौरव वासन से माफी मांगी है.

Baba Ka Dhaba: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो (Video Viral) में कांता प्रसाद ब्‍लॉगर गौरव वासन (Blogger Gaurav Wasan) से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उन्‍होंने हाथ जोड़ते हुए कहा है कि उन्‍होंने ब्‍लॉगर गौरव वासन को कभी चोर नहीं कहा.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के बुजुर्ग मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में कांता प्रसाद पिछले साल हुए विवाद पर सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ब्‍लॉगर गौरव वासन (Blogger Gaurav Wasan) से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उन्‍होंने हाथ जोड़ते हुए कहा है कि उन्‍होंने ब्‍लॉगर गौरव वासन को कभी चोर नहीं कहा. उन्‍होंने माना कि उनसे कुछ गलतियां हुई हैं और उसके लिए वह शर्मिंदा हैं और माफी मांगते हैं.

    बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की कहानी किसी फिल्‍म से कम नहीं है. पहले लॉकडाउन के दौरान उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर जब बात शुरू हुई तो हर तरफ से उनके लिए मदद का हाथ आगे बढ़ने लगा. देखते ही देखते कांता प्रसाद के दिन बदल गए और उन्‍होंने ढाबे से सीधे रेस्‍तरां खोल लिया. उनकी इस कहानी को लोगों के सामने लोन वाले ब्‍लॉगर गौरव वासन ने उनकी मदद की लेकिन बाद में उन्‍हीं को कांता प्रसाद ने चोर कह डाला और पैसे हड़पने का आरोप लगा दिया.










    View this post on Instagram






    A post shared by Karan Dua (@dilsefoodie)






    अब जब कोरोना की दूसरी लहर में एक बार फिर लॉकडाउन लगा तो कांता प्रसाद के सामने आमदनी से ज्‍यादा खर्च सामने आ गया. ऐसे में उन्‍होंने वापस अपनी पुरानी दुकान में ही आना समझदारी समझी. अब जब कांता प्रसाद वापस ढाबा चलाने लगे हैं तो उन्‍होंने ब्‍लॉगर गौरव वासन से माफी मांगी है. इंस्‍टाग्राम पर वायल वीडियो में कांता प्रसाद ये कह रहे हैं कि गौरव को उन्‍होंने कभी चोर नहीं कहा. उन्‍होंने कहा कि उनसे कुछ चूक हुई है और वह उसके लिए शर्मिंदा है और इससे ज्‍यादा वो कुछ भी नहीं करना चाहते.

    इसे भी पढ़ें :- Baba Ka Dhaba : ढाबे वाले बाबा के सुख भरे दिन खत्म, बंद हो गया नया रेस्टोरेंट, पुरानी जिंदगी में लौटे

    इस पूरे मामले में अभी तक गौरव वासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि जब गौरव पर कांता प्रसाद की मदद के लिए आए पैसों की चोरी का आरोप लगा तब उन्‍होंने कहा था कि अगर कोई किसी की मदद करता है और उस पर इस तरह के आरोप लगते हैं तो वो आगे किसी की भी मदद करने से पहले कई बार सोचेगा. ये विवाद जैसे जैसे बढ़ा वैसे वैसे कांता प्रसाद के रेस्‍तरां में लोगों ने आना कम कर दिया. आज हालात इतने बिगड़े कि कांता प्रसाद को वापस सड़क पर ढाबे की दुकान लगानी पड़ रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.