अपना शहर चुनें

States

मोदी को दिखाना होगा पराक्रम, हाफिज सईद-मसूद अजहर को 72 हूरों वाली जन्नत में पहुंचा देना चाहिए : रामदेव

बाबा रामदेव
बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री को पराक्रम दिखाना होगा, एक्शन होना चाहिए इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2019, 4:09 PM IST
  • Share this:
बाबा रामदेव ने एक बार फिर पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर अपना गुस्‍सा जाहिर करते हुए कहा है कि भारत को ऐसा देश बनना चाहिए जिसे पाकिस्तान आंख उठाकर भी ना देख पाए. उन्‍होंने कहा कि आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर को दफ्न करना छोटा सा काम है. रामदेव ने एबीपी न्यूज के खास कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा, 'आने वाले 10-20 दिनों में आतंकी हाफिज सईद और आतंकी मसूद अजहर  को 72 हूरों वाली जन्नत में पहुंचा देना चाहिए.

बाबा रामदेव ने बयान दिया कि प्रधानमंत्री को पराक्रम दिखाना होगा, एक्शन होना चाहिए इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है. पाकिस्‍तान के खिलाफ 10-20 दिन में बड़ा एक्शन होना चाहिए. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सेना की कठपुतली है.

पाकिस्तान के साथ-साथ अब चीन को भी सबक सिखाने की जरूरत है, इसके लिए चीन में बने उत्पादों का बहिष्‍कार करना होगा. बाबा रामदेव ने कहा, जब अस्तित्व का संकट आ जाए तब युद्ध के अलावा और कोई रास्ता नहीं होता. अगर सरदार पटेल को प्रधानमंत्री बनाया गया होता तो कश्मीर की समस्या ही नहीं होती.




इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 2019 के बाद ही नहीं बल्कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद भी नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे. अमित शाह ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि 2019 में NDA 2014 से अच्छा प्रदर्शन करेगी और 2024 के बाद मोदी ही पीएम पद पर होंगे. अमित शाह ने कश्मीर विवाद पर भी बड़ा बयान दिया, उनके मुताबिक मोदी के मजबूत नेतृत्व में ही कश्मीर विवाद सुलझेगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज