• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अमित शाह और नड्डा से मिलने के बाद बोले बाबुल सुप्रियो- सांसद रहूंगा लेकिन राजनीति छोड़ दूंगा

अमित शाह और नड्डा से मिलने के बाद बोले बाबुल सुप्रियो- सांसद रहूंगा लेकिन राजनीति छोड़ दूंगा

अपने पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा था कि वह टीएमसी, कांग्रेस और न ही सीपीआईएम किसी भी पार्टी में नहीं.

अपने पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा था कि वह टीएमसी, कांग्रेस और न ही सीपीआईएम किसी भी पार्टी में नहीं.

बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने दो दिन पहले ही सोशल मीडिया में एक लंबा पोस्ट लिखकर राजनीति से अपने संन्यास का ऐलान किया था. अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा मैं समाज सेवा के उद्देश्य से राजनीति में आया था लेकिन अब मैंने इससे खुद को अलग करने का फैसला लिया है

  • Share this:

    नई दिल्ली: दो दिन पहले राजनीति से संन्यास की घोषणा करने वाले बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने एक बड़ा फैसला लिया और कहा कि उन्होंने राजनीति छोड़ी है लेकिन वह सांसद बने रहेंगे. बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद हैं. उन्होंने कहा कि मैं सांसद के तौर संवैधानिक रूप से आसनसोल के लिए कार्य जारी रखूंगा.

    इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करके यह भी कहा कि “मैं अब राजनीति में किसी भी तरह से हिस्सा नहीं लूंगा. राजनीति संवैधानिक पद से परे है. एक बार फिर उन्होंने दोहराया कि मैं किसी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा. मैं दिल्ली में सांसद के तौर पर मिला बंगला भी जल्द खाली कर दूंगा और सुरक्षाकर्मियों को उनकी ड्यूटी से जल्द रिहा कर दूंगा.”

    सोशल मीडिया में किया था संन्यास का ऐलान
    गौरतलब है कि बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने दो दिन पहले ही सोशल मीडिया में एक बेहद लंबा पोस्ट लिखकर अपने संन्यास का ऐलान किया था. अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा “मैं समाज सेवा के उद्देश्य से राजनीति में आया था, लेकिन अब मैंने इससे खुद को अलग करने का फैसला लिया है क्योंकि समाज हित के कार्य राजनीति से हटकर भी किए जा सकते हैं, इसके लिए राजनीति में रहने की जरूरत नहीं है.”

    अपने पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा था कि वह टीएमसी, कांग्रेस और न ही सीपीआईएम किसी भी पार्टी में नहीं. मैं साफ कर देता हूं कि मुझे किसी भी पार्टी का किसी भी तरह से कोई फोन नहीं आया. मैं एक टीम का खिलाड़ी हूं और हमेशा एक ही टीम का समर्थन किया है. अपने संन्यास की घोषणा के साथ ही उन्होंने बंगाल चुनाव में हार की भी जिम्मेदारी ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज