नाबालिग से गैंगरेप की कई हफ्ते तक नहीं लिखी रिपोर्ट, SO लाइन हाजिर

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 6:41 PM IST
नाबालिग से गैंगरेप की कई हफ्ते तक नहीं लिखी रिपोर्ट, SO लाइन हाजिर
थाना इंचार्ज पर आरोप लगे हैं कि उसने FIR नहीं लिखी और पीड़ित पक्ष पर लगातार दबाव भी बनाता रहा.

बागपत. उत्तर प्रदेश (UTTAR PRADESH) के बागपत (BAGHPAT) जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप (GANG RAPE) की FIR भी कई हफ्तों तक नहीं लिखी गई. इस मामले में थाना इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया.

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (UTTAR PRADESH) के बागपत (BAGHPAT) जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप (GANG RAPE) की FIR भी कई हफ्तों तक नहीं लिखी गई. इस मामले में थाना इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया. 8 वर्षीय मासूम (8 YEAR OLD GIRL) के साथ गैंगरेप की यह कथित घटना बीते 16 अगस्त को हुई थी. थाना इंचार्ज पर आरोप लगे हैं कि उसने FIR नहीं लिखी और पीड़ित पक्ष पर लगातार दबाव भी बनाता रहा.

एक वेबसाइट के मुताबिक बागपत जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है. डिप्टी एसपी ओम पाल सिंह को इस मामले की जांच सौंपी गई है. वो तीन दिन के भीतर रिपोर्ट देंगे.' एसपी के मुताबिक इस मामले में पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग हैं इसलिए मामले को संवेदनशीलता के साथ देखा जा रहा है.

पिता ने लिखाई FIR
पीड़ित बच्ची के पिता द्वारा लिखाई गई FIR के मुताबिक बीते 16 अगस्त को बच्ची स्कूल में थी. उसी समय स्कूल के तीन लड़के बच्ची को जबरदस्ती वॉशरूम में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. आरोप है कि बच्ची ने इस घटना के बारे में स्कूल के एक टीचर को बताया तो उसने उलटा धमकाना शुरू कर दिया. टीचर ने बच्ची को धमकाया कि अगर उसके किसी को यह बात बताई तो स्कूल से निकाल दिया जाएगा. पिता के मुताबिक थाना इंचार्ज ने उनसे सादे कागज पर अंगूठे निशान भी लिया था.

ये भी पढ़ें:

वक्फ संपत्ति हड़पने के मामले में आजम के साथी वसीम रिजवी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Loading...

सीएम योगी ने बताया- पहली बार मिली विधायक निधि तो किया था ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...