LIVE NOW

'बैठक': कोर्ट में है राम मंदिर का मामला, टिप्पणी नहीं करूंगा- अमित शाह

देश के बदलते सियासी हालात और लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टियों की रणनीति पर चर्चा के साथ मोदी सरकार के चार साल का हाल जानने की न्यूज18 इंडिया की 'बैठक' में होगी कोशिश...

Hindi.news18.com | August 7, 2018, 9:30 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 7, 2018

हाइलाइट्स

9:19 pm (IST)
बादशाह ने बताया कि एक वक्त पर वह जीवन से इतने दुखी हो गए थे कि वह अपनी जिंदगी खत्म करना चाहते थे. उन्होंने बताया कि म्यूजिक ने डिप्रेशन से बाहर निकलने में उनकी मदद की. 

9:17 pm (IST)
बादशाह ने बताया कि वह डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं जिसके लिए उन्हें दवा लेने पड़ी थी. उन्होंने कहा कि शादी के बाद वह इस स्थिति से बाहर निकल पाए.

9:15 pm (IST)
बादशाह ने कहा कि चंडीगढ़ में रहने की वजह से उनके गानों में पंजाबी टोन रहता है.

9:13 pm (IST)
रैप से प्रसिद्धि पाने वाले सिंगर एवं रैपर बादशाह का कहना है कि रैप तभी पॉप्युलर होता हो जब किसी को समझ में आता है. बादशाह ने आगे कहा कि रैप तब भी पॉप्युलर होता है जब किसी को बिल्कुल समझ नहीं आता.

9:10 pm (IST)
आपको अपने काम के लिए ईमानदार होना जरूरी है- बादशाह

9:09 pm (IST)

बादशाह का कहना है कि वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से काफी ज्यादा प्रभावित हैं.

9:08 pm (IST)
मैं नई-नई चीजें बनाना चाहता हूं- बादशाह

9:07 pm (IST)
हर सफल आदमी से मैं प्रभावित होता हूं- बादशाह

9:07 pm (IST)
पहले लोग मुझे युवराज बोलते थे अब युवराज को बादशाह बोलते हैं- बादशाह

9:04 pm (IST)
दुर्भाग्य से जो गाने मैंने बाथरूम में लिखे वे कभी रिलीज ही नहीं हुए- बादशाह

LOAD MORE
देश के बदलते सियासी हालात और लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टियों की रणनीति पर चर्चा के साथ मोदी सरकार के चार साल का हाल जानने की कोशिश न्यूज18 इंडिया की 'बैठक' में हुई. इसमें बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह से लेकर विपक्षी एकता की धुरी बन रहे अखिलेश यादव और तेजस्‍वी यादव ने आने वाले दिनों की रूपरेखा साफ की.

इनके अलावा कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, सचिन पायलट, रणदीप सुरजेवाला और बीजेपी नेता राम माधव व केंद्रीय मंत्रियों मनोज सिन्‍हा, रविशंकर प्रसाद, मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने अपने-अपने दलों की रणनीति साफ कर दी. विपक्ष ने 2019 में बीजेपी की हार की भविष्‍यवाणी की तो बीजेपी ने पलटवार करते हुए फिर से जीत का दावा किया. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शबाना आजमी और तापसी पन्‍नू ने मनोरंजन जगत के साथ ही देश के माहौल को लेकर अपना मत रखा.

न्यूज18 इंडिया की 'बैठक' की हर ताज़ा अपडेट्स के लिए जुड़े रहें हमारे साथ...

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading