Home /News /nation /

TMC के एक और विधायक ने दिया इस्तीफा, बनसारी मैत्री ने छोड़ा अपना पद

TMC के एक और विधायक ने दिया इस्तीफा, बनसारी मैत्री ने छोड़ा अपना पद

बिहार में हुई मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में जीतनराम मांझी ने बंगाल चुनाव लडऩे की मंशा जाहिर कर दी है.

बिहार में हुई मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में जीतनराम मांझी ने बंगाल चुनाव लडऩे की मंशा जाहिर कर दी है.

West Bengal News: बंगाल कांथी से तृणमूल कांग्रेस विधायक बनसारी मैत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. शुक्रवार सुबह ही पार्टी की अल्‍पसंख्‍यक सेल के महासचिव कबीरुल इस्‍लाम ने भी इस्‍तीफा सौंप दिया था. पिछले 48 घंटों में 9 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले ममता बनर्जी की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बंगाल कांथी से तृणमूल कांग्रेस विधायक बनसारी मैत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. शुक्रवार सुबह ही पार्टी की अल्‍पसंख्‍यक सेल के महासचिव कबीरुल इस्‍लाम ने भी इस्‍तीफा सौंप दिया था. पिछले 48 घंटों में 9 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं.

    इन दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बनसारी मैत्री बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने भविष्यवाणी की थी कि 60-65 विधायक जनवरी 2021 तक सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस छोड़ देंगे. गुरुवार को सुवेंदु अधिकारी और आसनसोल से जिलाअध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने पार्टी छोड़ दी थी. बता दें कि शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं. सुवेंदु के साथ शीलभद्र के भी बीजेपी का दामन थामने के कयास लगाए जा रहे हैं.



    शुभेंदु अधिकारी ने भी छोड़ी पार्टी
    तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने बृहस्पतिवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. इससे पहले उन्होंने राज्य सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. अधिकारी के बाद पांडवेश्वर के विधायक और आसनसोल नगर निगम के प्रमुख जितेंद्र तिवारी ने भी पार्टी छोड़ दी. चर्चा है कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं. पूर्व मंत्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की है.

    Tags: Amit shah, Kolkata, Mamta Banarjee, TMC, West bengal, West Bengal Assembly Election, West Bengal Election 2021, West Bengal Election News, West bengal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर