Home /News /nation /

bangalore sorry paint outside of school premises photo viral

स्कूल के बाहर सड़कों पर लाल रंग से लिखा 'सॉरी', पुलिस कर रही जांच; जानें क्या है मामला

स्कूल की सीढ़ियों पर अज्ञात युवकों ने लिखा सॉरी. पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज (फोटो-ANI)

स्कूल की सीढ़ियों पर अज्ञात युवकों ने लिखा सॉरी. पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज (फोटो-ANI)

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के एक इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के परिसर के बाहर और आपसास इलाके में उपद्रवियों ने हर तरफ लाल रंग से सॉरी लिख दिया.

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के एक इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के परिसर के बाहर और आसपास के इलाके में उपद्रवियों ने हर तरफ लाल रंग के पेंट से सॉरी लिख दिया है. शांतिधाम स्कूल की ओर जाने वाली सीढ़ियों, दीवारों और सड़क पर ‘सॉरी’ लिखा हुआ मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. एएनआई को वेस्ट बेंगलुरु के डीसीपी डॉ. संजीव पाटिल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो लोग नजर आए हैं. उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की सुबह स्कूल की सीढ़ियों, दीवारों और सड़कों पर लाल, मोटे अक्षरों में रंगे शब्द को देखकर स्थानीय निवासी और स्कूल के अधिकारी हैरान रह गए.

पुलिस ने कहा कि स्कूल के अधिकारियों को शक है कि यह कुछ छात्रों की करतूत हो सकती है, जो इस बात से परेशान हो सकते हैं कि स्कूल प्रशासन द्वारा उनके मुद्दों का समाधान नहीं किया जा रहा. पुलिस ने बताया कि कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बाइक पर सवार दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद वे बड़े से बैग से पेंट निकाल कर स्कूल के बाहर और उसके आसपास के इलाके में सॉरी लिखकर फरार हो गए.

द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना मंगलवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच की है. पुलिस ने बताया कि दो युवक मोटरसाइकिल पर फूड डिलीवरी बैग लेकर आए और स्प्रे पेंट से ‘सॉरी’ लिखकर फरार हो गए. पुलिस को शक है कि यह किसी प्रेमी की भी करतूत हो सकती है. बता दें कि इस घटना का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस सोच में है कि आखिर सॉरी लिखने की क्या वजह हो सकती है.

द न्यू इंडियन एक्स्प्रेस को स्कूल के कर्मचारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन के लिए स्कूल की सीसीटीवी फुटेज ले गई है. मेन रोड से स्कूल की तरफ जाने वाली सड़क पर कम से कम 100 बार सॉरी लिखा हुआ है.

Tags: Bangalore, Karnataka, Karnataka News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर