अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद में बैंक मैनेजर को 50 हजार रुपये की पड़ी एक कप कॉफी, हुई ये घटना

हाईवे किनारे कॉफी पी रहा था बैंक मैनेजर. (File pic)
हाईवे किनारे कॉफी पी रहा था बैंक मैनेजर. (File pic)

अगर आप भी कॉफी (Coffee) के शौकीन हैं और अक्‍सर हाईवे पर किसी दुकान में रुककर कॉफी या चाय पीते हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लीजिये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2021, 8:49 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद: अगर आप भी कॉफी (Coffee) के शौकीन हैं और अक्‍सर हाईवे पर किसी दुकान में रुककर कॉफी या चाय पीते हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लीजिये. अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक बैंक मैनेजर को एक कप कॉफी की कीमत करीब 50 हजार रुपये पड़ी है. यह घटना एसजी हाईवे पर हुई है.

दरअसल शहर के एसजी हाइवे पर कॉफी की कई दुकानें खुल गई हैं. यहां आने वाले लोग अपने वाहनों को पास की जगहों पर पार्क करके कॉफी या स्नैक्स का आनंद लेने आते हैं. यहां एक बैंक मैनेजर कॉफी पीने गया था और बीस मिनट जब वापस आया तो अपनी कार का शीशा टूटा हुआ पाया. कार से कुछ दस्‍तावेज और 50 हजार रुपये कीमत का लैपटॉप वहां से गायब था. मतलब उसकी कार से चोरी हो चुकी थी. इस घटना को लेकर लोग हैरान हैं.

रहीत निशांत भाई पटेल महाराष्ट्र में एक निजी बैंक में वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में काम करते हैं. वह अपनी पत्नी और सास के साथ 8 जनवरी को अहमदाबाद आए थे. चूंकि घर लंबे समय से बंद था तो वे कोर्टयार्ड मैरियट होटल में ही रुक गए. निशांत भाई बाद में किसी काम के लिए अपनी पत्नी और दोस्त के साथ बाहर गए थे. वहां से लौटकर निशांत पत्नी के साथ गोयल प्लाजा के पास शंभू कॉफी बार गए. वे वहां कुछ मिनट के लिए रुके थे और कॉफी पीने के लिए वापस होटल जा रहे थे.

इस दौरान उन्‍होंने देखा कि उनकी कार के दरवाजे का शीशा टूटा हुआ था. उसमें से 50 हजार रुपये की कीमत का लैपटॉप गायब था. साथ ही उनके और बेट के कुछ दस्‍तावेज भी चोरी हो गए थे. इस घटना से वह हैरान रह गए. इसके बाद उन्‍होंने वस्‍त्रापुर पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज