Baramulla Encounter : बारामूला आतंकी हमले का सेना ने डेढ़ घंटे में ही लिया बदला, तीनों आतंकी ढेर

Baramulla Encounter : बारामूला आतंकी हमले का सेना ने डेढ़ घंटे में ही लिया बदला, तीनों आतंकी ढेर
बालामुला के क्रेरी में सुबह हुए आतंकी हमले का सेना ले रही बदला(फाइल फोटो)

Baramulla Encounter : बारामूला (Baramulla) में सीआरपीएफ (CRPF) की नाका पार्टी पर सोमवार को हुए आतंकी हमले (Terrorist Attack) के डेढ़ घंटे के अंदर ही भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है. सभी आतंकी लश्कर ए तैयबा (Lashkar-e-Taib) के बताए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 2:31 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में  सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर सोमवार को हुए आतंकी हमले (Terrorist Attack) में मारे गए अपने साथियों की मौत का बदला भारतीय सेना ने ले लिया है. सीआरपीएफ की नाका टीम पर हमले के डेढ़ घंटे के अंदर ही भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके में छुपे तीनों आतंकियों को मार गिराया. मारे गए ये सभी आतंकी लश्कर ए तैयबा (Lashkar-e-Taib) से जुड़े बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को इस बात की खबर लगी थी कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बाद इलाके में ही कहीं छुपे हुए हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने तुरंत इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया. तलाशी के दौरान आतंकियों ने एक घर से फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से चली फा​यरिंग में तीनों आतंकी मारे गए.

इसे भी पढ़ें :- बारामूला में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक पुलिस अफसर और दो CRPF जवान शहीद



गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सोमवार सुबह करीब 11 बजे सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. आतंकियों ने बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में हमले को अंजाम दिया है. इस हमले में पुलिस के एक अफसर और दो सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए हैं. बता दें कि घायल सैनिकों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज