जेठ ने संबंध बनाने के लिए मजबूर किया तो महिला पहुंची SP ऑफिस, रो-रोकर लगाई गुहार

पीड़िता के मुताबिक वो अपने पति की मर्जी से अपने देवर के साथ रह रही है, यह देखकर उसके जेठ की उसके प्रति नीयत बिगड़ गई
पीड़िता के मुताबिक वो अपने पति की मर्जी से अपने देवर के साथ रह रही है, यह देखकर उसके जेठ की उसके प्रति नीयत बिगड़ गई

महिला ने बताया कि वो अपने पति की मर्जी से अपने देवर के साथ रह रही है. देवर के साथ उसके संबंधों के देखकर जेठ की नीयत उसके प्रति खराब हो गई और वो उसके साथ नाजायज ताल्लुकात बनाना चाहता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 8:15 PM IST
  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान (Rajasthan) के सरहदी बाड़मेर (Barmer) इलाके में महिला उत्पीड़न का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति का बड़ा भाई (जेठ) उसका यौन उत्पीड़न (रेप) करता है. महिला के मुताबिक वो अपने पति की मर्जी से अपने देवर के साथ पिछले 12 वर्षों से रह रही है. महिला के मुताबिक उसके अपने देवर से संबंध हैं लेकिन पति का बड़ा भाई उसके साथ जबरदस्ती (Rape) कर रहा है.

अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SP Office) आई महिला बाहर फूट-फूटकर रो पड़ी. यह देख वहां तैनात पुलिसकर्मियों को माजरा समझ नहीं आया. उन्होंने महिला से बात की तो उसने अपनी आपबीती सुनाई. बाड़मेर के गडरारो इलाके की निवासी महिला के मुताबिक उसको उसका जेठ और ससुराल पक्ष के अन्य लोग परेशान करते हैं. आरोपी जेठ हमेशा उसके साथ अत्यचार करता है, यहां तक कि वो उसको कमरे में बंद कर कई बार जबरदस्ती (रेप) भी कर चुका है. पीड़िता ने बताया कि उसने महिला थाने में बीते दो सितंबर को शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता का कहना है कि वो अपने जेठ और अन्य लोगों के अत्याचार से परेशान हो चुकी है और न्याय न मिलने पर आत्महत्या जैसा कदम उठा सकती है.

महिला ने बताया कि उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी और वो अपने पति की मर्जी से अपने देवर के साथ रह रही है. देवर के साथ उसके संबंधों के देखकर जेठ की नीयत उसके प्रति खराब हो गई और वो उसके साथ नाजायज ताल्लुकात बनाना चाहता है.



वहीं इस पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) महावीर प्रसाद शर्मा ने कहा कि मामले की जांच जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि महिला थानाधिकारी लता बेगड़ इसकी जांच कर रही हैं. (बाड़मेर से प्रेम दान की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज