क्‍वारंटाइन वाले स्टैंप से पूर्व सांसद के हाथ का हुआ था बुरा हाल, अब IGI से हटाई गई खराब स्याही

रविवार को पूर्व सांसद ने अपने हाथ की फोटो डालकर की थी शिकायत. (Twitter)
रविवार को पूर्व सांसद ने अपने हाथ की फोटो डालकर की थी शिकायत. (Twitter)

दरअसल कांग्रेस के पूर्व सांसद मधु गौड़ याक्षी (Madhu goud Yaskhi) ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंटर पर अपने हाथ की दो फोटो अपलोड की थीं. इसके साथ उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी को टैग करते हुए शिकायत की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के कारण लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानें (International Flights) बंद रहने के बाद अब कुछ देशों के लिए इन्‍हें शुरू कर दिया गया है. विदेश से भारत आ रहे लोगों के हाथों में एयरपोर्ट पर इंक से स्‍टैंप लगाया जा रहा है. इसकी खराब इंक को लेकर पूर्व सांसद और कांग्रेस के प्रवक्‍ता मधु गौड़ याक्षी (Madhu goud Yaskhi) ने रविवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से शिकायत की थी. इसके बाद सोमवार को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर खराब इंक के पूरे बैच को हटा दिया गया है.

दरअसल कांग्रेस के पूर्व सांसद मधु गौड़ याक्षी ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंटर पर अपने हाथ की दो फोटो अपलोड की थीं. इसके साथ उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी को टैग करते हुए शिकायत की थी. उन्‍होंने लिखा था, 'प्रिय हरदीप सिंह पुरी जी, क्‍या आप विदेश से भारत आने वाले यात्रियों के हाथों में एयरपोर्ट पर लगाए जा रहे स्‍टैंप में इस्‍तेमाल हो रहे केमिकल पर अपना ध्‍यान देंगे. कल मेरे हाथों पर दिल्‍ली एयरपोर्ट पर स्‍टैंप लगाया गया था. और अब देखिए इनकी क्‍या हालत हो गई है.'






पूर्व कांग्रेस सांसद मधु गौड़ याक्षी की शिकायत का संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनके ट्वीट पर रिप्‍लाई भी दिया था. उन्‍होंने कहा, 'मधु गौड़ याक्षी जी मेरा ध्‍यान इस ओर आकृष्‍ट करने के लिए धन्‍यवाद. मैं इस बारे में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सीएमडी से बात करूंगा.'

बता दें कि अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों के जरिये दिल्‍ली एयरपोर्ट आने वाले यात्रियों के हाथ में होम क्‍वारंटाइन के लिए एक स्‍टैंप लगाया जा रहा है. इसमें जो इंक इस्‍तेमाल की जाती है उसे लेकर ही पूर्व सांसद ने शिकायत की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज