दुबई में गिरफ्तार हुए तुषार, वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

तुषार वेल्लापल्ली ने लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट से चुनाव लड़ा था.

भारत धर्म जन सेना (BDJS) प्रमुख और एनडीए केरल (NDA Kerala) के उपाध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली (Thushar Vellappally) पर आरोप है कि उन्होंने दुबई (Dubai) में अपने बिजनेस पार्टनर को एक चेक दिया था जो अब बाउंस हो गया था.

  • Share this:
    भारत धर्म जन सेना (BDJS) प्रमुख और एनडीए केरल (NDA Kerala) के उपाध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली (Thushar Vellappally) को दुबई (Dubai) में गिरफ्तार किया गया है. तुषार वेल्लापल्ली के खिलाफ उनके पार्टनर ने शिकायत दर्ज कराई थी. दुबई पुलिस ने तुषार वेल्लापल्ली के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तुषार वेल्लापल्ली पर आरोप है कि उन्होंने दुबई में अपने बिजनेस पार्टनर को एक चेक दिया था जो बाउंस हो गया था. भारत धर्म जन सेना के उपाध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए के वायनाड सीट से प्रत्याशी थे. तुषार वेल्लापल्ली ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. आपको बता दें कि तुषार इझावा समुदाय के कल्याण के लिए काम करने वाले संगठन श्री नारायण धर्म परिपल्लना योगम के महासचिव के बेटे हैं. इझावा केरल के पिछड़ी जातियों में आती है जिनकी संख्या केरल में अच्छी-खासी है.

    सूत्रों के मुताबिक एनडीए केरल के उपाध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली ने दस साल पहले एक फर्म को 10 मिलियन दिरहम (लगभग 19.5 करोड़ रुपये) का चेक जारी किया था. जो बाउंस हो गया है. वेल्लापल्ली के खिलाफ मलयाली उपमहाद्वीप के नाजिल अब्दुल्ला ने दर्ज कराई है. नाजिल ने वेल्लापल्ली के साथ बाइंग कंस्ट्रक्शन कंपनी एलएलसी के लिए काम किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.