अरविंद केजरीवाल ने किया गुजरात की जनता का धन्यवाद, कहा- ये है नई राजनीति की शुरुआत

गुजरात का शुक्रिया कर रहे केजरीवाल ने सूरत के लोगों का खासतौर से जिक्र किया है. (File Photo)

गुजरात का शुक्रिया कर रहे केजरीवाल ने सूरत के लोगों का खासतौर से जिक्र किया है. (File Photo)

Gujarat Civic Polls: अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों से हालात बेहतर करने का वादा किया है. सूरत (Surat) दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि वे व्यक्तिगत तौर पर लोगों का धन्यवाद करने के लिए 26 तारीख को सूरत आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 6:07 PM IST
  • Share this:
(रूपश्री नंदा)

नई दिल्ली. गुजरात निकाय चुनाव (Gujarat Civic Polls) के नतीजे घोषित हो चुके हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) ने राज्य में अपना शानदार डेब्यू किया है. पार्टी के शानदार प्रदर्शन से खुश दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि यह एक नई राजनीति की शुरुआत है. उन्होंने गुजरातवासियों के लिए एक 75 सेकंड का वीडियो जारी किया है. साथ ही सूरत दौरे की भी जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि वे 26 तारीख को सूरत पहुंचेंगे.

बुधवार को सीएम ने कहा 'गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरुआत की है. ईमानदार राजनीति, काम की राजनीति, अच्छे स्कूलों की राजनीति, अच्छे अस्पतालों की राजनीति, सस्ती और 24 घंटे बिजली की राजनीति.' बार-बार गुजरात का शुक्रिया कर रहे केजरीवाल ने सूरत के लोगों का खासतौर से जिक्र किया है. 'मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. खासकर सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी को हराकर एक नई पार्टी आप को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है.' उन्होंने वादा किया है कि आप का हर एक उम्मीदवार पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाएगा.

Youtube Video

यह भी पढ़ें: गुजरात निकाय चुनाव: सभी महानगर पालिकाओं में BJP को बहुमत, सड़कों पर मना जश्न

इसके अलावा उन्होंने गुजरात के लोगों से हालात बेहतर करने का वादा किया है. सूरत दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि वे व्यक्तिगत तौर पर लोगों का धन्यवाद करने के लिए 26 तारीख को सूरत आ रहे हैं. पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की है कि मुख्यमंत्री इस महीने 26 तारीख को सूरत में रोड शो करेंगे. आप ने मंगलवार को गुजरात की राजनीति में एंट्री कर ली है. पार्टी ने सूरत म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन में 27 सीटें जीती हैं. खास बात है कि विकास के 'दिल्ली मॉडल' ने आप के लिए राह बनाने का काम किया. क्योंकि इसने महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और गुजरात में म्यूनिसिपल और पंचायत चुनाव पहली बार लड़े हैं.





राज्य में रविवार को 6 म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन आयोजित हुए थे, जिनके नतीजे बीते मंगलवार को घोषित किए गए. इस चुनाव में बीजेपी ने 120 सीटोंं वाली एसएमसी में 93 सीटें जीतकर सत्ता हासिल कर ली है. खास बात है कि बीते चुनाव में 36 सीटें जीतने वाली कांग्रेस शून्य पर आ गई है. आप को पाटीदार आंदोलन समिति का खास सहयोग मिला है. संगठन पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग कर रहा है. इस संगठन के प्रमुख हार्दिक पटेल रह चुके हैं. पटेल फिलहाल गुजरात कांग्रेस के साथ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज