लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस और वकीलों की लड़ाई में कूदे केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, पुलिस के समर्थन में किया ट्वीट, फिर किया डिलीट

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 3:44 PM IST
दिल्ली पुलिस और वकीलों की लड़ाई में कूदे केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, पुलिस के समर्थन में किया ट्वीट, फिर किया डिलीट
केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू

किरण रिजिजू ने दिल्ली पुलिस के समर्थन में ट्वीट किया. बाद में जब उन्हें लगा कि उनके ट्वीट से मामला बिगड़ सकता है तो उन्होंने फटाफट ट्वीट को डिलीट कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 3:44 PM IST
  • Share this:
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और वकीलों (Lawyers) के बीच लगातार गतिरोध बना हुआ है. इस बीच इन दोनों की लड़ाई में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू कूद गए. उन्होंने दिल्ली पुलिस के समर्थन में ट्वीट किया. बाद में जब उन्हें लगा कि उनके ट्वीट से मामला बिगड़ सकता है तो उन्होंने फटाफट ट्वीट को डिलीट कर दिया.

किरण रिजिजू ने ट्वीट करते हुए लिखा था. 'पुलिस का काम एक थैंकलैस जॉब है, लेकिन वो किसी की तारीफ के लिए ये काम नहीं करते हैं. पुलिसकर्मी रोजाना अपनी जान जोखिम पर डालकर काम करते हैं. अगर वो काम करते हैं, तो उन्हें सुनना पड़ता है और नहीं करते हैं तो भी सुनते हैं. पुलिसकर्मी जब ड्यूटी कर रहा होता है तो पुलिसविरोधी बयानबाजी में परिवार पीछे छूट जाता है''.

केंद्रीय मंत्री ने इस ट्वीट के साथ साकेत कोर्ट के बाहर के उस वीडियो को ट्वीट किया है, जहां वकील मोटरसाइकिल पर आ रहे पुलिसकर्मी को पीट रहे हैं. बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ट्वीट से उनका ये मकसद नहीं है कि वो किसी ग्रुप का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी को कानून हाथ में लेना नहीं चाहिए.

बता दें कि वकीलों और दिल्ली पुलिस के बीच तीस हजारी कोर्ट में शनिवार दोपहर को हुए विवाद ने सोमवार को बड़ा रूप ले लिया. दिल्ली पुलिस के जवान सड़कों पर उतर आए और घटना का जमकर विरोध किया. पुलिस हेडक्वार्टर पर जमा पुलिसकर्मियों का बढ़ता विरोध देखकर कमिश्नर अमूल्य पटनायक खुद मौके पर पहुंचे और जवानों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि आप सभी कानून के रखवाले हैं और मैं चाहता हूं आप रखवालों की तरह ही व्यवहार करें.

ये भी पढ़ें:

आखिर दिल्ली के पुलिसवाले क्यों कर रहे किरण बेदी को याद

Google की नौकरी छोड़ इस शख्‍स ने की UPSC की तैयारी, पांचवे प्रयास में किया टॉप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...