ड्राइवर से झगड़ा पड़ा भारी, हाथ आई CEO की नौकरी गई

मैनेजमेंट को लगा कि अगर कोई शख्स बारिश जैसी छोटी चीजें को लेकर अपना आपा खो देता है तो फिर वो कंपनी कैसे चलाएगा.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 1:41 PM IST
ड्राइवर से झगड़ा पड़ा भारी, हाथ आई CEO की नौकरी गई
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 1:41 PM IST
मुंबई में एक कैंडिडेट CEO की नौकरी के लिए बिल्कुल फिट था.. अच्छी क्वालिफिकेशन और लंबा अनुभव दोनों चीजें उसके पास थी. लेकिन एक गलती ने पल भर में उसके सपने को चकनाचुर कर दिया. नतीजा वो एक कंपनी में CEO बनते-बनते रह गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ये कैंडिडेट इंटरव्यू देने के लिए कंपनी जा रहा था. इस बीच जोरदार बारिश होने लगी. लिहाजा चारों तरफ भारी ट्रैफिक जाम हो गया. जाम के चलते वह जिस गाड़ी से ऑफिस जा रहा था उस ड्राइवर से उलझ गया. फिर क्या था ऑफिस पहुंचते ही ड्राइवर ने उसकी शिकायत कर दी. मैनेजमेंट ने ड्राइवर की शिकायत को गंभीरता से लिया.



मैनेजमेंट को लगा कि अगर कोई शख्स बारिश जैसी छोटी चीज को लेकर अपना आपा खो सकता है तो फिर वो कंपनी कैसे चलाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल हंट पार्टनर्स कंपनी के मैनेजिंग पार्टनर सुरेश रैना ने कहा, 'ड्राइवर की शिकायत को कंपनी ने गंभीरता से लिया. उन्होंने सोचा कि अगर एक व्यक्ति बारिश और ट्रैफिक जाम से इतना परेशान हो सकता है तो फिर रोज- रोज की चुनौतियों का वो कैसे सामना करेगा. इतनी बड़ी कंपनी को आगे लेकर कैसे जा पाएगा. इतने कर्मचारियों से कैसे काम करवा पाएगा.''

आजकल कंपनियां किसी भी अहम पद पर कैंडिडेट को चुनने से पहले उसके बारे में पूरी जांच-पड़ताल कर रही हैं. इसमें लीडरशीप क्वालिटी के साथ-साथ लाइफस्टाइल और उसकी फिटनेस तक देख रही हैं.

ये भी पढ़ें:

साक्षी के पति अजितेश ने बताई दूसरी लड़की से सगाई की हकीकत

कर्नाटक में कांग्रेस का एक बागी हुआ 'राज़ी', कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...