Bengal Assembly Election: बीजेपी नेता राहुल सिन्हा के बिगड़े बोल, कहा- चार नहीं आठ को गोली मारनी चाहिए थी

भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा

भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा

West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि अगर केंद्रीय बलों को ठीक लगा तो वे धांधली के प्रयास को नाकाम करने के लिए चार से ज्यादा लोगों को मारेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 8:31 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. कूचबिहार के सीतलकूची में सीआईएसएफ की गोलीबारी (Cooch Behar Firing) में चार लोगों की मौत के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में घमासान मचा है. बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस की तरफ से लगातर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब इस मुद्दे पर बीजेपी नेता राहुल सिन्हा (Rahul Sinha) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सीआईएसएफ को चार नहीं आठ लोगों को गोली मारनी चाहिए थी. बता दें कि शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब 350-400 लोगों की भीड़ ने केंद्रीय बलों को घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने 'आत्मरक्षा' में गोली चलाई थी. इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी.

भाजपा के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि अगर केंद्रीय बलों को ठीक लगा तो वे धांधली के प्रयास को नाकाम करने के लिए चार से ज्यादा लोगों को मारेंगे. उन्होंने एक रैली में कहा, 'सीतलकूची में 4 नहीं 8 लोगों को मारना चाहिए था. केंद्रीय बलों को कारण बताओ नोटिस भेजना चाहिए कि उन्होंने सिर्फ 4 को क्यों मारा? उन्हें 8 लोगों को मारना चाहिए था. यहां के गुडे लोगों का लोकतांत्रिक अधिकार छीनना चाहते हैं. केंद्रीय बलों ने सही जवाब दिया. अगर फिर से ऐसा हुआ तो वो उसका जवाब देंगे.'

ममता पर भी हमला

बता दें कि इसी दिन बंगाल में चुनाव के दौरान 18 साल के एक और लड़के की मौत हुई थी. सिन्हा ने इस मुद्दे पर भी टीएमसी को घेरा. उन्होंने रैली में कहा, 'मतदान केंद्र पर 18 साल के एक लड़के को गोली मार दी गई. वो बीजेपी का समर्थक था और उनके नेता ममता बनर्जी हैं.'
ये भी पढ़ें:- TMC के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दोहराया- बंगाल में ताकतवर है BJP, लेकिन...

दिलीप घोष ने भी दिया था विवादित बयान

बता दें कि इससे पहले कूचबिहार हिंसा पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी रविवार को आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर शरारती लड़के, जिन्हें सीतलकूची में गोलियां पड़ी, कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश करेंगे तो ऐसी घटनाएं होती रहेंगी.







ममता का बयान

ममता बनर्जी ने नदिया जिले के राणाघाट में जनसभा में कहा, ‘अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी जानकारी में कूच बिहार की हत्या की साजिश रची.’ तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया है कि मारे गए लोग सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थक थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज