Assembly Banner 2021

बंगाल: BJP कार्यकर्ता की मां पर कथित हमले में नया मोड़, रिश्तेदारों का आरोप बेटा भी मारता था

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां को कथित तौर पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पीटा.

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां को कथित तौर पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पीटा.

BJP Vs TMC: भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि टीएमसी के तीन कार्यकर्ता 27 फरवरी को उत्तरी दमदम के निमता में उनके आवास में घुस गए और उनकी मां पर हमला किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 12:20 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) से पहले बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. सोमवार को बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया था कि उन्हें और उनकी मां पर टीएमसी के लोगों ने हमले किए. लेकिन अब इस घटना में एक नया मोड़ सामने आया है. दरअसल जिस बुजुर्ग महिला ने कहा था कि उन्हें टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मारा अब उनके रिश्तेदार कुछ और दावा कर रहे हैं. उनका कहना है कि बुजुर्ग महिला को उनका बेटा हमेशा मारता रहता है.

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टूडे से बातचीत करते हुए बुजुर्ग के पोते गोबिंदो ने कहा है कि उनकी दादी लंबे समय से बीमार है. इसके अलावा उसने ये भी दावा किया की बीजेपी के कार्यकर्ता ने एक बार उनके बेटे गोपाल की पिटाई की थी. गोबिंदो की पत्नी प्रोमिता मजूमदार ने अपने पति के आरोपों का समर्थन किया. प्रोमिता ने ये भी कहा कि शोभा मजूमदार उनके घर आ कर रोती थी और हमेशा कहती थी कि उसका बेटा उन्हें मारता है.

Youtube Video




क्या है पूरा मामला?
भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि टीएमसी के तीन कार्यकर्ता 27 फरवरी को उत्तरी दमदम के निमता में उनके आवास में घुस गए और उनकी मां पर हमला किया. हालांकि टीएमसी ने आरोपों से इनकार किया है. भाजपा कार्यकर्ता ने कहा, 'शुक्रवार रात को कुछ लोग डंडों से मेरे घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए. भाजपा के साथ होने की वजह से वे मुझपर जोर से चिल्लाए और मुझे पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने अपने रिवॉल्वर के बट से मेरे सिर के पीछे वार किया जिसके बाद मैं जमीन पर गिर पड़ा. मुझे नहीं पता कि ये हमला किसने किया, लेकिन वे निश्चित तौर पर तृणमूल के गुंडे होंगे. मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.'

 महिला आयोग ने लिया संज्ञान
राष्ट्रीय महिला आयोग ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस समर्थकों द्वारा एक वृद्ध महिला की कथित तौर पर पिटाई किये जाने की घटना का स्वत: संज्ञान लिया है. अयोग ने इस सिलसिले में कार्रवाई के लिए राज्य के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है. पुलिस ने दावा किया है कि महिला पर हमला नहीं हुआ है और उनके चेहरे में किसी बीमारी के चलते सूजन आ गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज