पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसद का आरोप- 'TMC के गुंडों ने किया हमला'

जलपाईगुड़ी के सांसद जयंत कुमार रॉय. (तस्वीर-ANI)

बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय (Dr. Jayanta Kumar Roy) ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा है-'आज शाम करीब पांच बजे टीएमसी के गुंडों ने मुझपर लाठी और हथियारों से हमला किया. पश्चिम बंगाल में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.' जयंत को सिलिगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय (Dr. Jayanta Kumar Roy) ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार शाम को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा है-'आज शाम करीब पांच बजे टीएमसी के गुंडों ने मुझपर लाठी और हथियारों से हमला किया. पश्चिम बंगाल में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.' जयंत को सिलिगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

    डॉक्टरों ने कहा है-उनके सिर पर हमला हुआ है. इसके अलावा पेट पर भी तेज प्रहार किए गए हैं. उनकी स्थिति अभी स्थिर है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी बीते सालों में लगातार तृणमूल कांग्रेस पर राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाती रही है. चुनाव बाद हुई हिंसा पर को लेकर काफी बवाल हुआ है. इसे लेकर ममता सरकार आलोचना के घेरे में आ गई थी.



    टीएमसी में शामिल हो गए मुकुल रॉय
    इससे पहले शुक्रवार को ही भारतीय जनता पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने एक बार फिर टीएमसी का दामन थाम लिया. कार्यक्रम के दौरान खुद ममता बनर्जी भी मौजूद थीं. मुकुल रॉय के साथ उनके बेटे शुभ्रांशु ने भी टीएमसी में वापसी की.

    क्या बोलीं ममता बनर्जी
    मुकुल रॉय के टीएमसी में वापसी के मौके पर ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है, घर ही वापस आया है. अभिनंदन है. मुकुल को चमकाकर धमकाकर बीजेपी में ले गए थे. मैंने महसूस किया है टीएमसी में वापस आकर मुकुल को मानसिक शांति मिली है. एक सवाल के जवाब में मुकुल रॉय ने कहा कि अभी जो स्थिति है, उसमें कोई भी बीजेपी में नहीं रहेगा. बीजेपी में शोषण बहुत ज्यादा है. घर वापस आकर अच्छा लग रहा है. ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल रॉय का पार्टी में स्वागत है. मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है. टीएमसी सबसे मजबूत पार्टी है.
    Published by:Arun Tiwari
    First published: