• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बंगाल BJP के नए चीफ सुकांत बोले- गलतियां सुधारेंगे, राज्य के तालिबानीकरण के खिलाफ लड़ेंगे

बंगाल BJP के नए चीफ सुकांत बोले- गलतियां सुधारेंगे, राज्य के तालिबानीकरण के खिलाफ लड़ेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सुकांत मजूमदार (@DrSukantaMajum1 )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सुकांत मजूमदार (@DrSukantaMajum1 )

भाजपा नेता सुकांत मजूमदार ने सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा, ‘पार्टी नेतृत्व एवं मेरे पूर्ववर्तियों के सहयोग से, राज्य के तालिबानीकरण के खिलाफ मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगा.

  • Share this:

    कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पश्चिम बंगाल (West Bengal)इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष सुकांत मजुमदार (Sukant Majumdar) ने ‘राज्य के तालिबानीकरण’ से लड़ने का मंगलवार को संकल्प लिया. उन्होंने कहा कि पार्टी अपनी गलतियां सुधारेगी और आने वाले दिनों में विजयी बनकर उभरेगी. बीते कुछ महीनों में लोगों के BJP छोड़ कर जाने के मामलों को अधिक महत्व देने से इनकार करते हुए मजूमदार ने कहा कि जिन लोगों की पार्टी की विचारधारा और उसके उद्देश्य के लिए प्रतिबद्धता है वे पार्टी कभी भी नहीं छोड़ेंगे.

    मजूमदार ने राज्य में पार्टी के मुख्यालय पर सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा, ‘पार्टी नेतृत्व एवं मेरे पूर्ववर्तियों के सहयोग से, राज्य के तालिबानीकरण के खिलाफ मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगा. हमारे लिए, BJP कार्यकर्ता ही हमारी वास्तविक संपत्ति हैं. यदि हमने कोई गलती की है तो हम उसे सुधारेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘जो लोग ऐसा सोचते हैं कि वे पार्टी छोड़कर उसे नुकसान पहुंचा सकते हैं, वे गलत हैं. BJP आने वाले दिनों में विजयी होकर उभरेगी. जिन लोगों की पार्टी की विचारधारा और उसके उद्देश्य के प्रति प्रतिबद्धता है वे पार्टी कभी भी नहीं छोड़ेंगे.’

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बालुरघाट से लोकसभा सदस्य सुकांता मजूमदार को पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई का नया अध्यक्ष बनाया है. पार्टी में अंदरुनी मतभेद और नेताओं के पाला बदलकर राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की ओर जाने की पृष्ठभूमि में पार्टी ने दिलीप घोष की जगह मजूमदार को दी है. पार्टी द्वारा जारी बयान के अनुसार, घोष को BJP का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. गौरतलब है कि प्रदेश अध्यक्ष के रूप में घोष का कार्यकाल समाप्त होने में अभी करीब सवा साल का वक्त बचा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज