BJP कार्यकर्ता की मौत पर भड़के विजयवर्गीय, बोले- बंगाल एंटी-नेशनल की धर्मशाला नहीं है

कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. आज फिर भाजपा कार्यकर्ता श्री मनीष शुक्ला की टीएमसी के गुंडो ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 5:43 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में घुसपैठियों को आश्रय नहीं दिया जा सकता है, जो देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं. उन्होंने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की नीतियों का अनुसरण करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि बंगाल को एंटी-नेशनल की धर्मशाला में नहीं बदला जा सकता है, जहां कोई भी आ सकता है, रह सकता है और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त हो सकता है. उन्होंने घुसपैठियों के कथित प्रवाह के लिए टीएमसी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. विजयवर्गीय ने दावा किया कि ममता बनर्जी सरकार वोट बैंक की खातिर तुष्टिकरण की नीति अपना रही है.

फेसबुक वीडियो में उठाया बीजेपी कार्यकर्ता की मौत का मुद्दा
रविवार को विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. आज फिर भाजपा कार्यकर्ता श्री मनीष शुक्ला की टीएमसी के गुंडो ने गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना बैरकपुर के टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के बाहर घटी, पर हमेशा की तरह पुलिस आंख पर पट्टी बांधे रही.
विधानसभा चुनावों में टीएमसी को हराने का आह्वान


इस दौरान विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल सरकार को भ्रष्ट, अलोकतांत्रिक और निरंकुश बताया और कहा कि वो आगामी 2021 विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को हराएंगे.

कैलाश विजयवर्गी ने कहा रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद समेत बंगाल की सांस्कृतिक पहचान भी खतरे में है. उन्होंने दावा किया कि टीएमसी हर कदम पर राजनीति में शामिल होना चाहती है जो नरेंद्र मोदी सरकार गरीबों के पक्ष में कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार राष्ट्र के बारे में सोचती है, वहीं तृणमूल कांग्रेस सिर्फ सत्ता के बारे में सोचती है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि टीएमसी विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ अहिंसात्मक हिंसा कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज