कोरोना पर PM मोदी के साथ हुई अहम बैठक में बंगाल की CM ममता बनर्जी ने नहीं लिया हिस्‍सा

कोरोना पर PM मोदी के साथ हुई अहम बैठक में बंगाल की CM ममता बनर्जी ने नहीं लिया हिस्‍सा

कोरोना पर PM मोदी के साथ हुई अहम बैठक में बंगाल की CM ममता बनर्जी ने नहीं लिया हिस्‍सा

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) इससे पहले भी ऐसी ही बैठकों में शामिल नहीं हुईं क्योंकि वह राज्य में मौजूदा विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त थीं. राज्य में गुरुवार तक कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 7,00,904 और मरने वालों की संख्या 10,766 थी.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) कोविड-19 की स्थिति को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में हिस्सा नहीं लिया. सूत्रों के मुताबिक वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से होने वाली समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव अलापन बंदोपाध्याय ने राज्य का प्रतिनिधित्व किया.

बनर्जी इससे पहले भी ऐसी ही बैठकों में शामिल नहीं हुईं क्योंकि वह राज्य में मौजूदा विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त थीं. एक अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर समन्वयकों की गतिविधि पर नजर रखने और निगरानी के लिए बंधोपाध्याय के नेतृत्व में छह सदस्यीय शीर्ष कार्य बल का गठन किया है. राज्य में बृहस्पतिवार तक कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 7,00,904 और मरने वालों की संख्या 10,766 थी.



इसे भी पढ़ें :- EC की गाइडलाइंस, ममता बनर्जी ने रद्द किए सभी चुनावी कार्यक्रम
राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की बैठक में अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस वक्त दिल्ली में ऑक्सीजन का बहुत बड़ा संकट चल रहा है. केंद्र सरकार का दिल्ली का ऑक्सीजन का कोटा बढ़ाने के लिए मैं प्रधानमंत्री जी आपदा धन्यवाद करता हूं, इस बढ़े हुए कोटे को दिल्ली तक पहुंचाने में हमारी मदद करें. हम लोगों को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते."

इसे भी पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बदले सुर, कहा- पीएम और गृहमंत्री को नहीं, किराये के गुंडों को कहा 'बाहरी'

दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन प्लांट्स को सेना के हाथ में सौंपने की अपील की है. इसके बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया है. मालवीय ने लिखा- 'गुजरात में ऑक्सीजन प्लांट्स बन रहे हैं. फिर अरविंद केजरीवाल ऐसा क्यों बोल रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज