West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में कोरोना की बेकाबू रफ्तार, एक उम्मीदवार की भी गई जान

अधिकारी ने बताया कि उन्हें अन्य कई बीमारियां थीं और शाम लगभग छह बजे अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि उन्हें अन्य कई बीमारियां थीं और शाम लगभग छह बजे अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

West Bengal Assembly Elections 2021: अधिकारी ने बताया कि उन्हें अन्य कई बीमारियां थीं और शाम लगभग छह बजे अस्पताल में उनकी मौत हो गई. कोविड-19 से संक्रमित पाए गए शमशेरगंज विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार रेजाउल हक का भी बृहस्पतिवार को कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:00 AM IST
  • Share this:
बहरमपुर (पश्चिम बंगाल). चार दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुए रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के उम्मीदवार प्रदीप कुमार नंदी की शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में मृत्यु हो गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 73 वर्षीय नंदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार थे, जो संक्रमण के कारण अपने घर में पृथकवास में थे.

हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बृहस्पतिवार रात को बरहमपुर के एक अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने बताया कि उन्हें अन्य कई बीमारियां थीं और शाम लगभग छह बजे अस्पताल में उनकी मौत हो गई. कोविड-19 से संक्रमित पाए गए शमशेरगंज विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार रेजाउल हक का भी बृहस्पतिवार को कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया था.

पश्चिम बंगाल में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

पश्चिम बंगाल में कोविड-19 संक्रमण के शुक्रवार को एक दिन में 6,910 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की संख्या बढ़कर 6,43,795 पर पहुंच गई. स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में इस महामारी से 26 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 10,506 हो गई.


सबसे ज्यादा मामले कोलकाता में

बुलेटिन के अनुसार कोलकाता में एक दिन में सबसे अधिक 1,844 नये मामले सामने आये और नौ और लोगों की मौत हुई। इस महामारी से 2,818 और लोग स्वस्थ हुए. पश्चिम बंगाल में बृहस्पतिवार से कोविड-19 के लिए 40,153 नमूनों की जांच की गई और अब तक कुल 97,15,115 जांच की जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज