Assembly Banner 2021

क्या BJP में जाएंगे मिथुन? PM के साथ मंच शेयर की खबरों से अटकलें मजबूत

मोहन भागवत से मुलाकात के बाद से ही मिथुन के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं. (फाइल फोटो)

मोहन भागवत से मुलाकात के बाद से ही मिथुन के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं. (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली राजधानी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली है. मंच शेयर करने की खबरों के साथ ही मिथुन (Mithun Chakraborty) के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भी तेज हो गई हैं.

  • Share this:
कोलकाता. बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में मंच पर मौजूद रह सकते हैं. ये रैली राजधानी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली है. मंच शेयर करने की खबरों के साथ ही मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भी तेज हो गई हैं.

हाल ही में पॉपुलर बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनके साथ तकरीबन आधा दर्जन अन्य कलाकार भी शामिल हुए. इनमें वेटरन एक्टर पापिया अधिकारी भी शामिल हैं. दासगुप्ता के बीजेपी जॉइन करने के ठीक एक दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले थे. इसके बाद से ही मिथुन के बीजेपी जॉइन करने कीं अटकलों को बल मिलने लगा.

क्या बोले बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह
इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा है कि अगर मिथुन रैली में आते हैं तो ये हमारी पार्टी और बंगाल की जनता दोनों के लिए अच्छी बात होगी. अगर वो पीएम मोदी के साथ स्टेज शेयर करेंगे तो इससे बंगाल की जनता में प्रसन्नता होगी.
मोहन भागवत से हुई मुलाकात के बाद शुरू हुई अटकलें


अटकलों के बीच 70 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि उनका मोहन भागवत के साथ आध्यात्मिक रिश्ता रहा है. उन्होंने कहा था- 'ये पहले से प्लान था कि मोहन भागवत मुंबई आएंगे तो मेरे घर आएंगे. मैं लखनऊ से एक शूटिंग के बाद लौटा और वो भी मुंबई में ही थे. तो हमारी मुलाकात हो गई.'

2019 में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद बंगाली सिनेमा के कलाकार जुड़ने लगे
बता दें पश्चिम बंगाल फिल्म इंडस्ट्री से कलाकारों के बीजेपी में जुड़ने की शुरुआत 2019 में ही हो गई थी. दरअसल लोकसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद से ही फिल्मी कलाकार पार्टी से जुड़ने लगे. उसी साल 18 जुलाई में करीब 13 कलाकार बीजेपी में शामिल हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज