बंगालः भीषण आग से तबाह इमारत में मिले 4 जले हुए शव, नहीं हो पा रही पहचान

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

West Bengal Latest News: अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत से बरामद किए गए शव बनियान बनाने वाले कारखाने में काम करने वाले कर्मचारियों के हो सकते हैं.

  • Share this:

न्यू बैरकपुर (पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक दिन पहले जिस इमारत में भीषण आग लगी थी उससे शनिवार को चार जले हुए शव बरामद किए गए. बरामद शवों की पहचान नहीं हो सकी है. न्यू बैरकपुर के बिलकनाड क्षेत्र में शुक्रवार को एक तीन मंजिला इमारत में आग लग गयी थी. अग्निशमन विभाग की कम से कम 30 गाड़ियों ने करीब 38 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

इस इमारत में बनियान बनाने वाला एक कारखाना और कुछ गोदाम थे. अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत से बरामद किए गए शव बनियान बनाने वाले कारखाने में काम करने वाले कर्मचारियों के हो सकते हैं. शवों की पहचान करने के लिए आवश्यक प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि फिलहाल दमकल की गाड़ियां इमारत के अन्य हिस्सों में लगी आग को बुझा रही हैं.

Youtube Video

शवों का पता लगाने के लिए किया गया ड्रोन का इस्तेमाल
शवों का पता लगाने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया. परिजनों द्वारा शवों की पहचान करने के बाद उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया जाएगा. अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि आग के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल का दौरा करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज