पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन (फाइल फोटो)

Attack on West Bengal Minsiter: जब हुसैन पर हमला किया गया तब वह स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर लगभग 10 बजे कोलकाता जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे थे.

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन (West Bengal minister Jakir Hossain) के ऊपर बम से हमला होने की खबर सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हमले में हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार हुसैन के वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने कुछ समय पहले कच्चे बम से हमला किया. जब वह कोलकाता (Kolkata) के लिए ट्रेन में सवार होने के लिए निमिता स्टेशन की ओर पैदल जा रहे थे तब उनके ऊपर यह हमला किया गया. इसके बाद जब वह  फिलहाल वह जंगीपुर के सब डिवीजनल अस्पताल में भर्ती हैं.

    इस हादसे में उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं. जब मंत्री पर हमला किया गया तब वह कथित रूप से स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर लगभग 10 बजे कोलकाता जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे थे. मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर के विधायक और कुछ अन्य घायल लोगों को जंगीपुर सुपरस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां से हुसैन को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर किया गया. प्रारंभिक उपचार के बाद, उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.



    ये भी पढ़ें- MP Bus Accident: बस हादसे को लेकर सीएम शिवराज सख्‍त, 4 अधिकारियों पर गिरी गाज

    करीब 13 कार्यकर्ता हुए घायल
    हुसैन, जो क्षेत्र के एक प्रमुख व्यवसायी भी हैं, पर कथित तौर पर पूर्ण सार्वजनिक रूप से भीड़ वाली जगह पर हमला किया गया. सूत्रों के मुताबिक, हमले में मंत्री के साथ गए कम से कम 13 लोग घायल हो गए.

    बताया जा रहा है कि हुसैन के शरीर के बाएं हिस्से में ज्यादा चोटें आई हैं. एक डॉक्टर ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि घायल टीएमसी कार्यकर्ताओं में कुछ के शरीर के अंग काटने पड़ सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.