लाइव टीवी
Elec-widget

पश्चिम बंगाल: अधिकारी का दावा- हर सुबह ममता बनर्जी की फोटो देखने से मिलती है ताकत

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 12:56 PM IST
पश्चिम बंगाल: अधिकारी का दावा- हर सुबह ममता बनर्जी की फोटो देखने से मिलती है ताकत
ऑफिसर ने कहा है कि वो हर सुबह स्वामी विवेकानंद और ममता की तस्वीरें देखते हैं.

अरिंदम मुखर्जी नाम के इस ऑफिसर ने ये बातें जिले के एक गांव में कही. बीजेपी ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि ऑफिसर के इस बयान ने चाटुकारिता की सारी सीमाएं लांघ दी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 12:56 PM IST
  • Share this:
(सुजीत नाथ)

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना ज़िले में एक खंड विकास अधिकारी यानी BDO ने अजीबोगरीब बयान दिया है. अधिकारी ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) की फोटो देखकर उन्हें एक अलग ही ताक़त मिलती है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वह हर सुबह स्वामी विवेकानंद और ममता की तस्वीरें देखते हैं.

भावुक हो गए ऑफिसर!
अरिंदम मुखर्जी नाम के इस ऑफिसर ने ये बातें जिले के एक गांव में कही. वह यहां बुलबुल तूफान से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री बांटने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने भावुक होकर कहा, 'अगर आप हर सुबह दो मिनट के लिए मुख्यमंत्री की तस्वीर के सामने खड़े होंगे तो आपको एक अलग तरह की ताकत मिलेगी. मैं दो तस्वीरों के सामने खड़ा होता हूं. एक स्वामी विवेकानंद और दूसरी ममता बनर्जी. वे प्रेरणा स्रोत हैं.'

'ये चाटुकारिता है'
ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया. बीजेपी ने ऑफिसर के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. बीजेपी ने कहा है कि ऑफिसर के इस बयान ने चाटुकारिता की सारी सीमाएं लांघ दी हैं.

न्यूज़18 से बात करते हुए बीजेपी के बंगाल यूनिट के उपाध्यक्ष जॉय प्रकाश मजुमदार ने कहा, 'मैंने इस बारे में सुना है. ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. यहां के ब्यूरोक्रेट्स पर मौजूदा सरकार का काफी दबाव है. वे अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं.'
Loading...

TMS की सफाई
हालांकि टीएमसी ने कहा है कि ऑफिसर के इस बयान से किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. टीएमसी का तर्क है कि जीवन में कोई भी किसी से भी प्रभावित हो सकता है.

जब एक ऑफिसर ने छुए थे पैर
पश्चिम बंगाल में ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी ऑफिसर ने इस तरह ममता की तारीफ की हो. इससे पहले इस साल अगस्त में एक आईपीएस ऑफिसर को जैसे ही ममता बनर्जी ने केक का एक टुकड़ा खाने को दिया, उसने उनके पैर छू लिए थे.

ये भी पढ़ें: निर्भया की मां बोलीं- अब हैदराबाद की बेटी की लड़ाई लड़ूंगी

संसद में गूंजा हैदराबाद गैंगरेप कांड, जया बच्चन ने कहा- दोषियों को मिले सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...